ताज़ा खबर :
prev next

Ghaziabad Viral Video: इंटरनेट मीडिया पर लगातार एक्टिव है सपा नेता, पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर…

Ghaziabad Viral Video बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद के साथ मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में फेसबुक लाइव करने वाले सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर तो दर्ज कर ली है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही।

गाजियाबाद/लोनी। बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद के साथ मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में फेसबुक लाइव करने वाले सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही। एफआइआर दर्ज होने के बाद सपा नेता उम्मेद पहलवान ने फेसबुक पर ही ऐलान किया कि वह फेसबुक लाइव करेगा। इसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम साबित हुई। सूत्रों की मानें तो उम्मेद पहलवान को न सिर्फ समाजवादी पार्टी बल्कि अन्य कई पार्टियों के नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। इसी के चलते पुलिस उसकी गिरफ्तारी से बच रही है।

पांच जून को बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई के मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान ने सात जून को लाइव किया था। लाइव में उन्होंने बुजुर्ग को साथ लेकर धार्मिक नारे लगवाने के भी आरोप लगाते हुए मामले को सांप्रदायिक रंग दे दिया था। पुलिस ने बुधवार को उम्मेद पहलवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। हालांकि उसका कहना था कि उसने सिर्फ बुजुर्ग की आवाज को उठाया। किसी प्रकार से सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगाड़ा। एफआइआर के होने के करीब तीन घंटे बाद उसने बुलंदशहर के अनूपशहर से अब्दुल समद और उनके बेटे के साथ लाइव किया। इसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम रही। हालांकि सीओ लोनी अतुल सोनकर ने बताया कि उम्मेद के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

उम्मेद पहलवान को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है

उम्मेद पहलवान को समाजवादी पार्टी ही नहीं, कई पार्टियों के नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। सपा के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के साथ भी उसने इंटरनेट मीडिया पर फोटो डाल रखी हैं। इसके साथ ही एक जनप्रतिनिधि से भी उसके करीबी संबंध हैं। ऐसे में पुलिस उसकी गिरफ्तारी से बच रही है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर समेत कई लोगों के खिलाफ गलत सूचना देने और प्रसारित करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही इन सभी से इस बाबत पूछताछ भी की जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *