ताज़ा खबर :
prev next

बांदा में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, कूदने की धमकी पर सहमे रहे अफसर

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

बांदा में कमासिन की रहने वाली महिला कचहरी परिसर में बनी पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई और अपनी मांग दोहराने लगी। सिटी मजिस्ट्रेट सीओ व कोतवाली पुलिस ने उसे किसी तरह नीचे उतारा और समस्या की जानकारी की।

बांदा, जेएनएन। कचहरी परिसर में मंगलवार की सुबह उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक महिला पानी की टंकी पर चढ़कर नीचे कूदने की धमकी देने लगी। उसका शोर सुनकर वकील, वादकारी और तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। समझाने के बावजूद उसका हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा और वह अफसरों को बुलाने की जिद पर अड़ गई। मौके पर पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट, सीओ और कोतवाल उसे टंकी पर चढ़ा देखकर समझाने का प्रयास करने लगे लेकिन वह नहीं मानी। उसके कूदने की धमकी पर नीचे खड़े अफसर सहमे रहे और उसे समझाते रहे। बाद में किसी तरह एक युवक ऊपर तक पहुंचा और नीचे उतार कर लाया। महिला को कोतवाली में रखा गया है।

बार-बार गिरा दी जाती है सब्जी की दुकान

कमासिन थाने के सामने सब्जी की दुकान लगाने वाली नीलम यादव मंगलवार की सुबह कचहरी परिसर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई। ऊपर से कूदने की धमकी देकर वह चिल्लाने लगी। टंकी के नीचे जुटी भीड़ उसे नीचे उतरने के लिए समझाती रही लेकिन वह नहीं मानी। नगर मजिस्ट्रेट, सीओ राकेश कुमार व कोतवाल भाष्कर मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे। अधिकारी उससे कारण पूछते रहे लेकिन उसकी आवाज नीचे तक ठीक से न आने की बात कहते रहे। इस बीच करीब एक घंटे तक महिला का हाईवोल्टे ड्रामा चलता रहा।

मोबाइल से बात कराने के बहाने चढ़ा युवक

अधिकारियों ने मोबाइल से बातचीत करने की बात कही और एक युवक को ऊपर भेजने को कहा। इसपर महिला राजी हो गई और फिर टंकी पर चढ़कर युवक ने मोबाइल देने के बहाने उसे पकड़ लिया। इसके बाद बमुश्किल महिला को नीचे उतारा जा सका। नीलम यादव ने अधिकारियों को बताया कि पति की मौत हो चुकी है और वह थाने के पास सब्जी की दुकान लगाकर भरणपोषण करती है।

पुलिस आए दिन उसकी दुकान हटाकर परेशान करती है। घर नहीं होने की वजह से वह श्मशान के पास झोपड़ी बनाकर रहती है। लंबे समय से आवास के लिए चक्कर लगा रही है पर अधिकारी उसकी बात नहीं सुन रहे हैं। नगर मजिस्ट्रेट केशवनाथ ने जल्द समस्या दूर कराने का आश्वसान दिया। कोतवाल भाष्कर मिश्रा ने बताया कि महिला को कोतवाली में रखा गया है। बातचीत करके समस्या का समाधान निकालने का आश्वासन दिया गया है। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *