ताज़ा खबर :
prev next

Ghaziabad Viral Video Case: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई केस में पुलिस को झटका, मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर की जमानत मंजूर

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

Ghaziabad Muslim Man Video: गाजियबाद पुलिस आरोपी प्रवेश गुर्जर को रिमांड पर लेना चाहती थी, प्रवेश ही अब्दुल समद से मारपीट का मुख्य आरोपी है। वहीं प्रवेश गुर्जर की जमानत अर्जी कोर्ट ने मंजूर कर दी है।

हाइलाइट्स:

  • मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर की जमानत मंजूर
  • गाजियाबाद पुलिस ने मुख्या आरोपी प्रवेश गुर्जर की रिमांड मांगी थी
  • अभी तक गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों की जमानत मंजूर की जा चुकी है

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले (Ghaziabad Muslim Man Video) में पुलिस को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है। जबकि पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर की रिमांड मांगी थी। वहीं इससे पहले बीते गुरुवार को भी 4 लोगों की जमानत मंजूर की गई थी। इस मामले अभी तक गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों की बेल हो चुकी है।

पूरे मामले में पुलिस आरोपी प्रवेश को रिमांड पर लेना चाहती थी, प्रवेश ही अब्दुल समद से मारपीट का वह मुख्य आरोपी है। उसका एक फोटो सोशल मीडिया पर विधायक लिखी गाड़ी के पास गन लेकर खड़े हुए वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में था प्रवेश गुर्जर
धमकी देने को लेकर इंतजार की ओर से की गई शिकायत के बाद प्रवेश गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के दो दिन बाद इस मामले का एक विडियो वायरल हुआ तब पता चला कि वह इसमें शामिल था। जानकारी के अनुसार इंतजार के माध्यम से उसने ताबीज लिए थे। 5 जून को हुई मारपीट में अब्दुल ने इंतजार द्वारा उस पर काला जादू और गलत ताबीज देने की बात कही, इसके बाद इंतजार और प्रवेश में विवाद हुआ था।

जानिए क्या है पूरा मामला
बुलंदशहर के अब्दुल समद (65) के साथ 5 जून को मारपीट हुई थी। इसके बाद मारपीट और दाढ़ी काटने का एक विडियो वायरल हुआ था। उसमें ऑडियो नहीं था। विडियो 13 जून की रात को वायरल हुआ था। धार्मिक नारे नहीं लगाने पर मारपीट की बाद करने की बात लिखी गई थी। इस मामले में पुलिस की तरफ से डिटेल नोट जारी करते हुए बताया गया कि ताबीज को लेकर हुए विवाद के बाद यह घटना हुई थी।

अब तक गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों को मिली बेल
अब्दुल समद ने प्रवेश को ताबीज दिया था। उसके असर को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। वहीं वह पहले से आरोपियों से परिचित था। इस मामले में पुलिस प्रवेश गुज्जर, कल्लू, आदिल, इंतजार समेत पांच को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं शुक्रवार को प्रवेश गुर्जर को भी जमानत मिलने के बाद अभी पूरे मामले में 5 लोगों की जमानत हो चुकी है। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *