ताज़ा खबर :
prev next

पड़ोसी का ताना जान पर भारी:मुंबई में एक महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ 12वीं मंजिल से कूदी, दोनों की मौत; एक महीने पहले कोरोना ने पति को छीन लिया था

पढ़िए दैनिक भास्कर की ये खबर…

  • सुसाइड नोट में पड़ोसी पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप

  • खेलते वक्त बच्चे के शोर मचाने पर पड़ोसी को आपत्ति थी

मुंबई के अंधेरी इलाके के चांदीवाली में 44 साल की महिला रेशमा तेंत्रिल अपने 7 साल के बेटे गरुण को लेकर 12वीं मंजिल से कूद गई। इससे दोनों की मौत हो गई। रेशमा पूर्व पत्रकार थीं और एक महीने पहले कोरोना से उनके पति की भी मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक रेशमा ने पड़ोसी के ताने से तंग आकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में रेशमा ने अपने पड़ोसी अयूब खान और उनके परिवार पर मानसिक रूप से तंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अयूब को गिरफ्तार कर लिया है।

रेशमा का कहना था कि उसके बेटे के खेलने पर पड़ोसी आपत्ति जताते थे और अक्सर उससे झगड़ा करते थे। रेशमा ने 30 मई को लिखी फेसबुक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था।

रेशमा ने सोमवार को आत्महत्या की थी, लेकिन अभी तक उसका अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है, क्योंकि उसके परिवार का कोई सदस्य मुंबई में नहीं है। इसलिए पुलिस रेशमा के भाई के अमेरिका से लौटने का इंतजार कर रही है।

आरोपी ने सोसाइटी में की थी रेशमा की शिकायत
रेशमा के सुसाइड नोट के आधार पर साकीनाका पुलिस ने अयूब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। जोनल डिप्टी कमिश्नर महेश्वर रेड्डी ने बताया कि गिरफ्तार शख्स के परिवार ने रेशमा के बच्चे के शोर मचाने को लेकर अपनी सोसाइटी में शिकायत भी की थी। इसके बाद सोसाइटी ने दोनों परिवारों को बुलाकर समझौता भी करवाया था।

वहीं अयूब ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके परिवार के एक सदस्य को गंभीर बीमारी है और रेशमा के बच्चे के शोर मचाने से वह सो नहीं पा रहे थे। इसलिए उन्होंने सोसाइटी में शिकायत की थी।

पति की मौत के बाद से परेशान थी रेशमा
रेशमा के पति शरद एक ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी में काम करते थे। शरद के मां-पिता वाराणसी में रहते थे, लेकिन दोनों का कोरोना से निधन हो गया था। शरद उनके इलाज के लिए वाराणसी गए तो वे भी संक्रमित हो गए थे। चार हफ्ते इलाज के बाद 23 मई को शरद की मौत हो गई। पति की मौत के बाद रेशमा काफी परेशान थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखा था कि पति के जाने के बाद जिंदगी कैसे बदल गई और किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *