ताज़ा खबर :
prev next

फोन पर अश्लीलता कर परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा सिरफिरा

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर…

गाजियाबाद अलग-अलग नंबरों से कॉल कर सिरफिरा एक परिवार को परेशान कर रहा है। थाना मधुबन बापूधाम में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों सिरफिरे के बार-बार कॉल करने से 10वीं में पढ़ने वाली उनकी बेटी सही तरीके से आनलाइन परीक्षा भी नहीं दे सकी। पुलिस कॉल करने वाले को ट्रेस करने में जुटी है।

गाजियाबाद : अलग-अलग नंबरों से कॉल कर सिरफिरा एक परिवार को परेशान कर रहा है। थाना मधुबन बापूधाम में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों सिरफिरे के बार-बार कॉल करने से 10वीं में पढ़ने वाली उनकी बेटी सही तरीके से आनलाइन परीक्षा भी नहीं दे सकी। पुलिस कॉल करने वाले को ट्रेस करने में जुटी है। तीन माह से कर रहा परेशान : निर्माण कार्यों का ठेका लेने वाले पीड़ित ने बताया कि सिरफिरा तीन माह से परेशान कर रहा है। एक नंबर को ब्लाक करने पर दूसरे और फिर तीसरे नंबर से कॉल करता है। पीड़ित का कहना है कि यदि वह बात करें तो गाली-गलौज कर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। उनकी मां, पत्नी या बेटी फोन उठाती हैं तो अश्लीलता करता है। 18 जून को बेटी आनलाइन परीक्षा दे रही थी। इसी समय वह एक घंटे तक लगातार कॉल करता रहा। इससे बेटी सही तरीके से परीक्षा नहीं दे सकी। किसी जानकार पर शक : कॉलर अभी भी कॉल कर रहा है। इस कारण छात्रा और उसके माता-पिता परेशान हैं। पीड़ित ने बताया कि कॉलर कभी खुद को हैदराबाद, कभी हरियाणा तो कभी अमरोहा से बताता है। ट्रू-कॉलर उसके नंबरों को वसीम अल्वी नाम से दिखा रहा है। हालांकि उन्हें शक है कि कॉल करने वाला कोई जानकार ही है, क्योंकि उसे परिवार के सभी सदस्यों के नाम व उनके घर के पते की भी जानकारी है। एसएचओ अमित खारी का कहना है कि तीनों नंबर स्विच आफ हैं। इन्हें ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं। कॉलर की पहचान कर जल्द गिरफ्तार करेंगे। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!