ताज़ा खबर :
prev next

Bijnor: संपत्ति विवाद में ससुर ने अपनी ही विधवा बहू को जंजीरों से बांधकर पीटा, फाड़ दिए कपड़े, VIDEO वायरल होते ही गिरफ्तार

पढ़िए  टी वी 9 भारतवर्ष की ये खबर…

ससुर की करतूत का वीडियो वायरल होते ही पुलिस (UP Police) ने सख्त एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच की जा रही है.

यूपी के बिजनौर में मानवता को शर्मासर कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी ही विधवा बहू को जंजीरों से बांधकर बुरी तरह से पीटा.

यूपी (UP Crime) के बिजनौर में मानवता को शर्मासर कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी ही विधवा बहू को जंजीरों से बांधकर बुरी तरह से (Widow Daughter in Law Beaten) पीटा. शख्स यहीं नहीं रुका उसने बहू के कपड़े तक फाड़ दिए. शर्मसार कर देने वाला ये मामला बिजनौर के हल्दौर का है. शख्स की ये करतूत सबके सामने आने के बाद पुलिस ने उस पर सख्त एक्शन लिया है.

दरअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक बूढ़े शख्स ने अपनी विधवा बहू पर जमकर अत्ययाचार किया. पहले तो उसने बहू को मानवता के खिलाफ जाकर जंजीरों में जकड़ (Tied Daughter In Law In Chains) दिया उसके बाद सड़क पर ही उसकी जमकर पिटाई की. आरोपी ससुर यहीं नहीं रुका उसने अपनी विधवा बहू के कपड़े भी फाड़ दिए. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (UP Police) ने मामले पर कार्रवाई की है.

विधवा बहू को पीटने पर ससुर गिरफ्तार

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि विधवा बहू के साथ अत्याचार और बदसलूकी के मामले में ब्रजेश नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि संपत्ति विवाद में ससुर ने विधवा बहू की पिटाई की. लेकिन अब वह पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

खबर के मुताबिक मंगलवार को एक दुकान को लेकर ससुर-बहू के बीच विवाद हो गया था. उसके बाद ससुर ने उसे पीटना शुरू कर दिया. आस पास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद महिला को उसके चंगुल से छुड़ाया. उसिी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद ससुर की करतूत जगजाहिर हो गई.साभार-टी वी 9 भारतवर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!