ताज़ा खबर :
prev next

Ghaziabad News: बुजुर्ग से मारपीट के मुख्य आरोपी प्रवेश और कल्लू पर लगा गैंगस्टर एक्ट

पढ़िए  नवभारत टाइम्स की ये खबर…

अनूप शहर निवासी बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ प्रवेश गुर्जर समेत 11 आरोपियों पर पांच जून को मारपीट करने के आरोप लगे थे। 7 जून को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। 14 जून को बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ।

गाजियाबाद लोनी में बुजुर्ग अब्दुल समद से मारपीट के दोनों मुख्य आरोपियों प्रवेश गुर्जर और कल्लू के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों फिलहाल जेल में बंद हैं। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद अब इन्हें कोर्ट से जमानत मिलना मुश्किल है। लोनी बॉर्डर कोतवाली पुलिस ने मारपीट की इस घटना के सभी 9 आरोपियों का गैंगचार्ट भी तैयार कर लिया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक अमित पाठक ने बताया कि प्रवेश और कल्लू के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बुजुर्ग से मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर समेत सभी 11 आरोपितों को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। इसी केस से संबंधित रंगदारी मांगने के एक अन्य मामले में प्रवेश गुर्जर जेल में है। वहीं कल्लू को जमानत मिलने के बाद चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

यह है मामला
अनूप शहर निवासी बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ प्रवेश गुर्जर समेत 11 आरोपियों पर पांच जून को मारपीट करने के आरोप लगे थे। 7 जून को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। 14 जून को बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस जांच में मामला लेनदेन के विवाद का निकला था। हालांकि इस मामले को सोशल मीडिया पर वायरल कर साम्प्रदायिक रंग देने के प्रयास का आरोप सपा नेता उम्मेद पहलवान पर लगा था। उम्मेद के खिलाफ भी पुलिस रासुका की कार्रवाई कर चुकी हैं। वहीं एक अन्य मामले में ट्विटर इंडिया समेत 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!