ताज़ा खबर :
prev next

Noida News: नोएडा के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला सहित 6 गिरफ्तार, सेक्टर-62 के रिहायशी इलाके में चल रहा था धंधा

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

पुलिस ने होटल में छापेमारी कर मौके से पांच पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि होटल के मालिक और आरोपी महिला ओयो होटल की आड़ में देह व्यापार का रैकेट चला रहे थे। नोएडा पुलिस ने महज 15 दिन के भीतर चार बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

नोएडा सेक्टर 62 के रिहायशी इलाके के होटल में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने होटल में छापेमारी कर मौके से पांच पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि होटल के मालिक और आरोपी महिला ओयो होटल की आड़ में देह व्यापार का रैकेट चला रहे थे। नोएडा पुलिस ने महज 15 दिन के भीतर चार बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार को सेक्टर 62 स्थित ओयो होटल रॉयल पैलेस पर छापा मारा गया। वहां सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने होटल से 12 मोबाइल, पांच पर्स, एक लैपटॉप, एक कार, आपत्तिजनक वस्तुएं और 37 हजार 675 रुपये भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान मनोज कसाना निवासी गाजियाबाद, देवेश निवासी दिल्ली, शंकर कुमार देव निवासी दिल्ली, दुर्गेश कुमार यादव निवासी नोएडा और राहुल त्रिपाठी निवासी नोएडा के रूप में हुई है।

इसके अलावा चंड़ीगढ़ की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई महिला ने बताया कि होटल का मालिक मनोज कसाना है। होटल में देह व्यापार के लिए वह लड़कियां लाती है, जो कमाई होती है उसमें से कमीशन लेती है। होटल में आने वाले पुरुषों की व्यवस्था होटल मालिक ही करता है।

होटल में प्रथम और द्वितीय तल पर चार कमरों में यह धंधा चलता है। शंकर कुमार अपनी कार से लड़कियों को लेकर आता था। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शहर के अन्य होटल और ठिकानों पर भी पुलिस की नजर है। देह व्यापार को खत्म करने के क्रम में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!