ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद : मतदाता सूची को लेकर डीएम की अधिकारियों संग हुई बैठक

गाजियाबाद। सभी विधानसभा क्षेत्रों की मतदाता सूची को मानकों के अनुरूप तैयार कराने को लेकर जिला अधिकारी कैंप कार्यालय में एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अधिकारियों को मतदाता सूची को जेंडर रेशियो के अनुरूप तैयार करने का निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने सूची में महिलाओं व दिव्यांग जनों का प्राथमिकता के आधार पर नाम दर्ज कराने पर बल दिया। साथ ही उप जिलाधिकारियों तथा तहसीलदारों को इस संबंध में नियमित रूप से बीएलओ एवं सुपरवाइजर के साथ बैठक करने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने कहा कि बहुत से बूथों पर महिला तथा दिव्यांगजन मतदाताओं की संख्या कम है। ऐसे बूथों पर ऑनलाइन माध्यम से उनके नाम सूची में दर्ज कराए जाएं। जिससे कि चुनाव आयोग की मंशा के अनुरूप जनपद की मतदाता सूची तैयार की जा सके। बैठक का संचालन अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास द्वारा किया गया। इस अवसर पर सभी उप जिलाधिकारी, तहसीलदार समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *