ताज़ा खबर :
prev next

GDA : शासन तक पहुंचा सीलिंग का खेल, रिपोर्ट तलब

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर

गाजियाबाद। मनमाने तरीके से सील लगाने व खोलने की आड़ में जीडीए के अवर अभियंताओं व सहायक अभियंताओं द्वारा किया जा रहा खेल शासन तक पहुंच गया है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश शासन में सचिव अमृता सोनी ने वर्ष 2017 से लेकर अब तक की गई सीलिग की पूरी रिपोर्ट दो दिन में तलब की है। सूचना के लिए बाकायदा प्रारूप भेजकर जानकारी मांगी गई है।

दरअसल, किसी भी आवासीय, व्यावसायिक व अन्य भवन को मनमाने तरीके से सील करने व खोलने की आड़ में प्रवर्तन अनुभाग में तैनात अवर अभियंता व सहायक अभियंता मोटा खेल करते हैं। पिछले दिनों इस संबंध में शासन में शिकायत पहुंची थी। शासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उपरोक्त समयावधि की रिपोर्ट तलब की है। जीडीए के प्रवर्तन अनुभाग में तैनात अवर अभियंता व सहायक अभियंता भेजे गए प्रारूप के अनुसार रिपोर्ट बनाने में जुट गए हैं। उपरोक्त समयावधि की फाइलें निकालकर रिपोर्ट तैयार की जा रही है।

साभार : दैनिक जागरण 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *