ताज़ा खबर :
prev next

Youtube चैनल में रोल देने के नाम पर माडल से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, कानपुर पुलिस ने चार को पकड़ा

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

कानपुर के गोविंदनगर के होटल दीप में फोटो शूट के बहाने मॉडल को लेकर आए थे और कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर अर्द्धबेहोश कर दिया। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार है और एक फरार युवक की तलाश कर रही है।

कानपुर, जेएनएन। यूट्यूब चैनल में रोल देने के नाम पर पांच युवकों ने एक माडल को गोविंदनगर स्थित होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित माडल को फोटो शूट के बहाने होटल में लेकर गए थे और धोखे से उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर अद्र्ध बेहोश कर दिया। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है।

गोवा के काल सेंटर में एचआर है पीड़िता की मां

यह मामला गोविंदनगर स्थित दीप होटल का है, यहां बुधवार रात तब अफरातफरी मच गई, जब एक किशोरी ने आरोप लगाया कि होटल में उसके साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। इसके बाद होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार हो गया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि स्वरूप नगर निवासी पीडि़ता 16 साल की किशोरी है, जो खुद को माडल बता रही है। किशोरी की मां गोवा के एक काल सेंटर में एचआर है।

कोल्डड्रिंक पिलाकर किया बेहोश

पीडि़ता के मुताबिक इटावा निवासी फरमान से उसकी जान पहचान थी। फरमान का यू एंड मी नाम से यूट्यूब चैनल है। दूसरे अन्य आरोपित मेस्टन रोड निवासी यशु का भी ब्राउन मैक के नाम से यूट्यूब चैनल है। फरमान ने उसे चैनल में रोल देने का वादा किया था। फोटो शूट के बहाने उन्होंने होटल के कमरे में बुलाया। धोखे से कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिला दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश होने लगी। कमरे में मौजूद फरमान, बरेली निवासी शुभम पाठक, किदवई नगर का राघव, यशु व राहुल वर्मा ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह वह इज्जत बचाकर कमरे से बाहर आई।

छेड़छाड़ शुरू होते ही कर दिया दोस्त को फोन

किशोरी ने बताया कि जब उसे बेहोशी आने लगी तो लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसे अपने साथ अनहोनी का शक हो गया। किसी तरह बचकर उसने अपने एक दोस्त को फोन किया और होटल व कमरा नंबर बताकर मदद मांगी। दोस्त अपने मित्रों को साथ लेकर होटल पहुंचा और किशोरी की इज्जत बचा ली।

दो दिनों से बिना आइडी के रुके थे आरोपित

इटावा का फरमान और बरेली का शुभम दो दिनों से होटल में रुके थे। उन्होंने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो शूट करना बताया था। होटल प्रबंधन ने दोनों से कोई भी पहचान पत्र लिए बिना ही कमरा दे दिया था।

पीडि़ता के होश में आने पर दर्ज होगा मुकदमा

इंस्पेक्टर गोविंदनगर अनुराग मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता अभी होश में नहीं है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। होश में आने के बाद उसके बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यूट्यूब चैनल की आड़ में परोसी जा रही अश्लीलता

शहर में यूट्यूब चैनलों की इस वक्त बाढ़ आई हुई है। पार्कों, बाजारों व सड़कों पर युवक-युवतियां आपको वीडियो शूट करते दिखाई पड़ेंगे। इंटरनेट मीडिया में यह विधा तेजी से लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में युवाओं के बीच यूट्यूब चैनल का क्रेज तेजी से बढ़ा है। इन सबके बीच कुछ चैनल जमकर अश्लीलता भी परोस रहे हैं। तमाम ऐसे अभिभावक हैं, जिन्हें पता ही नहीं है कि उनके बच्चे जिस विधा को अपना रोजगार बनाने जा रहे हैं, उसमें तमाम खामियां भी हैं। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *