ताज़ा खबर :
prev next

सूरजपाल अम्मू से मिली मेवात की पहली एथलीट व इंजीनियर राहिला बानो तो बौखला गए उन्मादी… एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किए अश्लील फोटो

पढ़िये सुदर्शन न्यूज की ये खास खबर….

आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी विकृत मानसिकता से ग्रसित होकर बहन बेटियों की आबरू को सरेआम नीलाम करने से भी बाज नहीं आती? आखिर वह कौन सी सोच है जिसके लिए उसका अहम उसकी कट्टरता इतनी ज्यादा मायने रखती है कि वह इसके लिए अपने ही समाज की, अपने ही देश की बहन बेटी की आबरू को नीलाम करने लगते हैं, उसे बदनाम करने लगते हैं? हम बात कर रहे हैं राहिला बानो की जो हरियाणा के राहिला बानो मेवात जिले की पहली महिला एथलीट व इंजीनियर हैं। राहिला बानो ने अपनी योग्यता से अपने परिश्रम से कट्टरपंथ का हब बने मेवात की छवि को बदलने की भरपूर कोशिश की है लेकिन ऐसा करना राहिला बानो को भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

खबर के मुताबिक, समुदाय विशेष अर्थात मुस्लिम समुदाय के कुछ उन्मादी युवक राहिला बानो के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, उनकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल कर रहे हैं, वीडियो में गंदे गंदे गाने लगाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। इसका कारण सिर्फ यही है कि राहिला बानो कट्टरपंथ के बजाय सामाजिक सौहार्द्र में विश्वास रखती हैं तथा करणी सेना के प्रमुख सूरजपाल अम्मू के साथ उनके पुराने पारिवारिक पुराने संबंध हैं। इस मामले में राहिला बनो ने मोहम्मद, शाजुल तथा साजिद खान समेत 50 लोगों के खिलाफ हरियाणा के पलवल थाने में मामला दर्ज कराया है।

जब हमने इस बारे में राहिला बानो से बात की तो उन्होंने हमें बताया कि सूरजपाल अम्मू से हमारे पुराने पारिवारिक संबंध हैं तथा वह हमारे साथ जन्मदिवस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। राहिला बानो ने बताया कि उस समय अम्मू जी के साथ कुुुछ फोटो क्लिक किए गए थे। राहिला बानो के मुताबिक, इसके बाद से साजिद, शाजुल तथा मोहम्मद समेत कई लोग फेसबुक पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं, तथा उनकी तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल कर रहे हैं, उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

राहिला बानो के मुताबिक, ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं और इसके बाद भी सूरजपाल अम्मू जो कि हिंदू हैं, उनके परिवार के साथ हमारे परिवार के पुराने संबंध हैं। राहिला बानो ने बताया कि यह लोग सामाजिक वैमनस्यता फैलाने के लिए उन्हें टारगेट कर रहे हैं उन्हें बदनाम कर रहे हैं इसलिए उन्होंने पलवल थाने में आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस से अपील की है कि उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए ताकि कोई भी उन्मादी तत्व आगे इस तरह की हिमाकत न कर सके।

वहीं जब हमने इस बारे में करणी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू से बात की तो उन्होंने बताया कि राहिला बानो मेवात की पहली इंजीनियर तथा एथलीट है जो मेवात के लिए गर्व की बात होनी चाहिए। लेकिन जाहिल लोग अपनी विकृत मानसकिता से बाज नहीं आ रहे तथा उसे इसलिए बदनाम कर रहे हैं क्योंकि मेरे परिवार के साथ राहिला के परिवार के पुराने संबंध हैं। उन्होंने कहा कि पलवल थाने में मोहम्मद, शाजुल तथा साजिद के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेगी।

साभार-सुदर्शन न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *