ताज़ा खबर :
prev next

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, किये दो आतंकी ढेर

पढ़िये सुदर्शन न्यूज की ये खास खबर….

जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी कि जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में एनकाउंटर के दौरान आतंकियों की नापाक साजिश को नाकाम किया है। एनकाउंटर के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है।’ आतंकी कौन है और कहा से आये और किस वजह से आये थे इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है लेकिन यह एक कामयाबी है हमारे सुरक्षा बलो के लिए कि वो आतंकियों की हर कोशिश को नाकाम किये जा रहे हैं.

आपको बता दें कि 15 अगस्त करीब है जिस वजह से आतंकी दिल्ली और कश्मीर जैसे राज्यों में कुछ आतंकी साजिश करने की तैयारी में है. सुरक्षा एजेंसी ने भी अब हाई अलर्ट जारी कर दिया और हर जगह हमारे जवान तैनाती के साथ सीमा पर खड़े हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक आतंकियों की पहचान उजागर नहीं हो पाई है और न ही इसका पता चल पाया है कि वे किस आतंकी संगठन से जुड़े थे।

फिलहाल, ऑपरेशन जारी है। बता दे ंकि इससे पहले भी शुक्रवार को सेना ने आतंकवादियों को मार गिराया था।  पुलिस ने आगे जानकारी दी कि बांदीपोरा के संबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाकर्मी जब इस इलाके में सर्च अभियान में जुटे थे, तभी आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और उनके दो आतंकी ढेर हो गए।

पकिस्तान भी भारत में कई तरीके से आतंकी हमले की साजिश कर रहा है अपने आतंकियों को भारतीय सीमा पर भेज हमारे जवानो को नुक्सान पहुंचाने की साजिश वह कई बार  और हमारे निडर जवानो ने उसकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया है और आज भी कुछ ऐसा ही है जब आतंकियों की नापाक हरकत को हमारे जवानो ने नाकाम कर दिया।

साभार-सुदर्शन न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!