ताज़ा खबर :
prev next

Gunda Act: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के लापता का पोस्टर लगाने वाले एसपी नेता पर लगा गुंडा ऐक्ट

पढ़िये पिक न्यूज की ये खास खबर….

गाजियाबाद। काफी समय पहले बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के घर पर उनके लापता होने के पोस्टर लगाने वाले एसपी नेता पंडित जीतू शर्मा पर प्रशासन ने गुंडा ऐक्ट लगाया है। उन्हें प्रशासन की ओर से इस मामले में नोटिस जारी कर दिया गया है। जैसे ही इसकी जानकारी एसपी संगठन को मिली प्रकरण ने तूल पकड़ लिया।

इस मामले में एसपी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी की अगुवाई में बड़ी संख्या में एसपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह से मुलाकात की। एसपी नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व पार्षद सुरेंद्र कुमार मुन्नी भी शामिल थे। काफी देर तक दोनों पक्षों में वार्ता हुई।

एसपी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने बताया कि एडीएम सिटी ने कहा कि वह इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराएंगे। दरअसल पुलिस की ओर से जो रिपोर्ट आती है उसी के आधार पर प्रशासन गुंडा ऐक्ट लगाने की कार्रवाई करता है।

महानगर अध्यक्ष चौधरी ने बताया कि जीतू शर्मा सामाजिक व्यक्ति हैं। वह एसपी द्वारा विभिन्न मसलों पर होने वाले सरकार के खिलाफ आंदोलन में जुड़े रहते हैं। कई वर्ष पहले जब सांसद वीके सिंह गाजियाबाद में कम आते थे तो जीतू शर्मा ने उनके राजनगर स्थिति आवास पर भी सांसद के लापता होने के पोस्टर लगाए थे। वहां तैनात सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर जीतू शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

साभार-पिक न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!