ताज़ा खबर :
prev next

टिकी हैं संसद पर निगाहें: आज हंगामा या कामकाज, पेगासस जासूसी प्रकरण पर चर्चा के लिए कांग्रेस सांसदों का स्थगन प्रस्ताव

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

19 जुलाई से शुरू होने वाले संसद के मानसून सत्र में कुछ घंटे की कार्यवाही ही चल सकी है वह भी केवल राज्यसभा में। पिछले हफ्ते पेगासस जासूसी कांड और कृषि कानून विरोधी आंदोलन सहित अन्य मुद्दों को लेकर विपक्षी हंगामे के कारण संसद चल नही सकी।

नई दिल्ली, जेएनएन। संसद के मानसून सत्र की शुरुआत ही हंगामे के साथ हुई और उसके बाद से कार्यवाही बाधित ही रही है। इसके मद्देनजर सोमवार को होने वाली कार्यवाही पर सबकी निगाहें हैं। दरअसल पिछले हफ्ते पेगासस जासूसी कांड और कृषि कानून विरोधी आंदोलन सहित अन्य मुद्दों को लेकर विपक्षी हंगामे के कारण संसद चल नही सकी। केवल राज्यसभा में सिर्फ एक दिन कुछ घंटों के लिए बहस हुई। बता दें कि संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू हुआ है और 13 अगस्त को समाप्त होगा।

जानें पल-पल के अपडेट्स 

– कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी और  मनिकम टैगोर (Manickam Tagore) ने कथित सरकार द्वारा पेगासस स्पाइवेयर के इस्तेमाल केे मुद्दे पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!