ताज़ा खबर :
prev next

Meerut news: बहन को प्रॉपर्टी न दे दें पिता इसलिए बेटे ने कर दी हत्या, मेरठ में रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात

पढ़िये नवभारत टाइम्स की ये खास खबर….

पुलिस ने कहा कि रोहित ने अपने पिता से कहा कि वह अपनी दूसरी बहन से मिलने के लिए जाना चाहता है। उसने अपने पिता से भी चलने को कहा। सुखराम राजी हो गए। वह उन्हें लेकर घर से निकला लेकिन वापस नहीं आया न ही बहन के घर पहुंचा।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के बेटे पर लगा है। बेटे को डर था कि उसके पति कहीं उसे संपत्ति से बेदखल न कर दें। सुखराम सिंह का शव शनिवार की रात मेरठ के बाहरी इलाके में लाला मोहम्मदपुर रोड के पास एक कार में मिला था। पुलिस ने कहा कि हत्या के आरोप में उसके बेटे रोहित सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार को राहगीरों ने पुलिस को कार के बारे में सूचित किया। इस कार में एक शव रखा था जो कंबल और तकिये में ढका हुआ था। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। फरेंसिक टीम ने कार से कैंपल कलेक्ट किए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बेटी के साथ रहते थे सुखराम
कांकेरखेड़ा के एसएचओ तपेश्वर पाल ने कहा, ‘सुखराम के छोटे बेटे की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। तब से वह अपनी पत्नी कुसुम, बेटी रीता और दामाद मोहित के साथ शहर के कंकरखेड़ा इलाके में रह रहा है। उसका बड़ा बेटा रोहित सोचता था कि उसके पिता अपनी सारी संपत्ति उसकी बेटी को दे देंगे।’

रोहित ने किया बदलने का नाटक
मृतक के परिवार के अनुसार, रोहित की बुरी आदतें और खराब स्वभाव के चलते उसके माता-पिता को अपनी बेटी के साथ रहने के लिए मजबूर कर दिया। लेकिन शनिवार को रोहित लंबे समय बाद अपने पिता से मिलने गए। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उसके व्यवहार में बदलाव देखकर उसके माता-पिता ने सोचा कि वह बदल गया है।

बहन से मिलाने के बाहर लेकर गया
पुलिस ने कहा कि रोहित ने अपने पिता से कहा कि वह अपनी दूसरी बहन से मिलने के लिए जाना चाहता है। उसने अपने पिता से भी चलने को कहा। सुखराम राजी हो गए। वह उन्हें लेकर घर से निकला लेकिन वापस नहीं आया न ही बहन के घर पहुंचा।

दो बच्चों के पिता रोहित के खिलाफ घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस ने सुखराम का शव बरामद किया। एफआईआर में एक अन्य रिश्तेदार देवेंद्र का भी नाम है। एसएचओ ने कहा कि फरार दो आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!