ताज़ा खबर :
prev next

कई जिंदगियां बचा खुद काल का ग्रास बन गई विनीता

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

मंडी। विनीता कई लोगों की जिंदगी बचा खुद काल का ग्रास बन गई। कुल्लू जिले के मणिकर्ण के पास ब्रह्मगंगा नाले में पानी के तेज बहाव का शोर सुन विनीता ने कैंपिग साइट खाली करवाई। अपनी जान की परवाह किए बिना टेंट में ठहरे पर्यटकों को जगाया और उन्हें सुरक्षित ठिकानों पर भेजा। इससे पहले कि विनीता खुद सुरक्षित जगह तक पहुंचती, सैलाब उसे बहा ले गया।

25 वर्षीय विनीता पुत्री विनोद कुमार निवासी गांव निसतौली, नजदीक टिल्ला मोड़, लोनी रोड गाजियाबाद यहां अपने दोस्त अर्जुन की कैंपिग साइट पर पांच साल से बतौर मैनेजर कार्यरत थी। बुधवार सुबह जल्दी उठने के बाद वह कैंपिग साइट में टहल रही थी। तभी ब्रह्मागंगा नाले में अचानक पानी का सैलाब आता देख टेंट खाली करवाने के बाद सामान समेटने लगी। पानी के तेज बहाव ने कैंपिग साइट के चार टेंट को अपनी चपेट में ले लिया। पानी से खुद को घिरा देख विनीता मदद के लिए चिल्लाई। उसका दोस्त अर्जुन मदद के लिए पहुंचा भी, लेकिन सैलाब के आगे एक नहीं चली। विनीता को बचाने के चक्कर में अर्जुन भी तेज बहाव में करीब 10 मीटर तक बहकर चला गया, लेकिन वह किसी तरह से अपनी जान बचाने में सफल रहा। सैलाब में चार टेंट, रेस्तरां, मोबाइल फोन, रिकार्ड व अन्य सामान बह गया। अर्जुन गंभीर रूप से घायल है। उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *