ताज़ा खबर :
prev next

Pulwama Encounter : सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, तलाशी अभियान जारी

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु उन्होंने गोलीबारी का सिलसिला जारी रखा। इससे पहले की आतंकी जंगलों की आड़ में वहां से फरार होने में कामयाब होते सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को कुछ ही समय की मुठभेड़ में मार गिराया।

श्रीनगर, जेएनएन: दक्षिण कश्मीर के जिजा पुलवामा के नागबेरन तरसर के जंगलों में आज शनिवार को सुरक्षाबलों ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। और आतंकियों के होने की आशंका के चलते क्षेत्र में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए दोनों आतंकवादियां की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह उन्हें नागबेरन तरसर इलाके के बीच स्थित जंगलों में कुछ संदिग्ध बंदूकधारियों के देखे जाने की सूचना मिली। एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल सूचना मिलते ही इलाके में पहुंच गया। जैसे ही उन्होंने जंगलों में आतंकियों की तलाश शुरू की, आतंकवादियों ने सामने से गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु उन्होंने गोलीबारी का सिलसिला जारी रखा। इससे पहले की आतंकी जंगलों की आड़ में वहां से फरार होने में कामयाब होते, सुरक्षाबलों ने एक के बाद एक दोनों आतंकियों को कुछ ही समय की मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए आतंकियों के शवों को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा कि जंगल में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।  साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *