ताज़ा खबर :
prev next

कॉन्ग्रेस नेता के भतीजे ने दलित छात्रा से किया रेप, शादी का झाँसा दे 4 महीनों से रह रहा था लिव इन रिलेशन में, FIR दर्ज

पढ़िये ऑपइंडिया की ये खास खबर….

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से दलित छात्रा के साथ शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस कुकृत्य को अंजाम देने वाला शख्स कॉन्ग्रेस नेता का भतीजा बताया जा रहा है। मामला प्रकाश में आने के बाद से ही आरोपित फरार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने होशंगाबाद के महिला थाने में पहुँचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद इटारसी निवासी 20 वर्षीय अक्षत जायसवाल के खिलाफ दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता इटारसी के MGM कॉलेज में बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा है और आरोपित उसका सहपाठी है। यहीं से दोनों पहले दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। आरोपित ने युवती को पूरी तरह अपने विश्वास में लिया और 16 फरवरी 2021 को वह इटारसी-होशंगाबाद के बीच नेशनल हाईवे स्थित ‘द पार्क रिसोर्ट’ में युवती को ले गया। वहाँ कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसने युवती को पिलाई और जब युवती बेहोश हो गई तब अक्षत ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने युवती के फोटो और वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो अक्षत उसे शादी का झाँसा देकर भोपाल में किराए के मकान में उसके साथ लिव इन में रहने लगा और लगातार 4 महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष व कॉन्ग्रेस नेता के भतीजे पर युवती ने आरोप लगाया कि अक्षत ने नौकरी के लिए दूसरे शहर जाने का झूठ बोलकर उसे हॉस्टल में भेज दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। कई दिन बीतने के बाद भी जब आरोपित युवती के पास नहीं लौटा तो युवती ने इस संबंध में होशंगाबाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने 26 जुलाई को होशंगाबाद महिला थाने में जाकर पूरा मामला बताया था। महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया कि युवती से दोस्ती कर शारीरिक शोषण व दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि आरोपित अक्षत जायसवाल कॉन्ग्रेस नेता व नगरपालिका इटारसी के पूर्व अध्यक्ष रवि जायसवाल का भतीजा है। हालाँकि, आरोपित और इनका परिवार अलग-अलग रहता है। वहीं, अक्षत के परिवारवालों का कहना है कि युवती ने उनके बेटे से 5 लाख रुपए की माँग की थी। वह उसे डेढ़ लाख रुपए का चेक 28-29 जून को दे चुके हैं।

साभार-ऑपइंडिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *