ताज़ा खबर :
prev next

AIIMS Jobs 2021: यहां कई पदों पर निकली सीधी भर्ती, सैलरी 1.5 लाख रुपये तक, देखें जॉब डीटेल्स

पढ़िये नवभारत टाइम्स की ये खास खबर….

AIIMS Recruitment 2021, Medical Jobs: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 05 अगस्त 2021 को या उससे पहले अपना अपडेटेड सीवी [email protected] ई-मेल आईडी पर भेज सकते हैं।

हाइलाइट्स

  • एम्स में नौकरी पाने का शानदार मौका।
  • प्रोजेक्ट मैनेजर, टेक्निकल असिस्टेंट समेत कई पदों पर वैकेंसी।
  • वॉक-इन-इंटरव्यू 06 अगस्त 2021 को।

AIIMS Recruitment 2021, Medical Jobsएम्स (All India Institute Of Medical Science) मंगलगिरी, आंध्र प्रदेश ने प्रोजेक्ट मैनेजर, टेक्निकल असिस्टेंट समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (AIIMS Jobs 2021 notification) जारी किया है। यहां UNICEF PARC प्रोजेक्ट के तहत कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर योग्य उम्मीदवारों की सीधी भर्ती की जाएगी।

मेडिकल फील्ड में नौकरी (Medical Jobs) तलाश रहे युवाओं के लिए आवेदन करने का अच्छा मौका है। एम्स मंगलगिरी भर्ती 2021 नोटिफिकेशन AIIMS/MG/CFM/RECRUITMENT/PARC/UNICEF/PROJECT//2021/01 के मुताबिक, आवेदकों का चयन साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने पर लिखित परीक्षा आयोजित की जा सकती है।

कौन कर सकता है अप्लाई?
प्रोजेक्ट मैनेजर पोस्ट के लिए कम्युनिटी मेडिसिन, पीडियाट्रिक्स या मेडिसिन में एमडी की क्वालिफाइंग डिग्री के बाद स्पेशलिटी के विषय में मान्यता प्राप्त संस्थान में 08 साल का अनुभव मांगा गया है। टेक्निकल असिस्टेंट के लिए कम्युनिटी मेडिसिन/पीडियाट्रिक्स, मेडिसिन में एमडी की क्वालिफाइंग डिग्री के बाद स्पेशलिटी के विषय में मान्यता प्राप्त संस्थान में पांच साल का अनुभव होना चाहिए। जबकि डेटा क्लेकशन के लिए मल्टीटास्किंग स्टाफ के पद पर किसी सरकारी संस्थान या मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित क्षेत्र में पांच साल के अनुभव के साथ हाई स्कूल (कक्षा 10) पास होना जरूरी है। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

कब और कहां होगा इंटरव्यू?
आवेदकों का वॉक-इन-इंटरव्यू 06 अगस्त 2021 को धर्मशाला, एम्स मंगलगिरी में होगा। सुबह 8 बजे से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे और सुबह 10 बजे से दोपहर 01 बजे तक इंटरव्यू होंगे। इसलिए, उम्मीदवारों को सुबह 08 बजे तक वेन्यू पर पहुंचना होगा।

कैसे करें आवेदन?
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 05 अगस्त 2021 को या उससे पहले अपना अपडेटेड सीवी [email protected] ई-मेल आईडी पर भेज सकते हैं। एम्स भर्ती 2021 की जरूरी जानकारी यहां देख सकते हैं। इसके अलावा, भर्ती नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

वेतन
प्रोजेक्ट मैनेजर – 1,50,000 रुपये प्रतिमाह

टेक्निकल असिस्टेंट – 1,00,000 रुपये प्रतिमाह
डेटा क्लेकशन के लिए मल्टीटास्किंग स्टाफ – 20,000 रुपये प्रतिमाह

अधिकतम आयु सीमा
प्रोजेक्ट मैनेजर – 55 वर्ष तक
टेक्निकल असिस्टेंट – 45 वर्ष
डेटा क्लेकशन के लिए मल्टीटास्किंग स्टाफ – 30 वर्ष – साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!