ताज़ा खबर :
prev next

Faridabad: आधी रात को होटल में पुलिस का छापा‚ आपत्तिजनक हालत में 24 लड़कों के साथ मिली 13 युवतियां

पढ़िये आँखोंदेखी लाइव की ये खास खबर….

खास बात यह है कि छापेमारी के लिए पुलिस सादी वर्दी में ग्राहक बनकर होटल में पहुंची थी। एक पुलिसकर्मी ने 2 हजार रूपए काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को दिए तो उसने रात भर के लिए एक युवती पुलिसकर्मी के पास भेज दी।

Haryana news hindi: हरियाणा पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने फरीदाबाद में नीलम बाटा रोड पर श्री बालाजी होटल में छापेमारी करते हुए 24 युवकों के साथ 13 युवतियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग आपत्तिजनक हालत में पाए गए हैं।

पुलिस ने जिस समय होटल में छापेमारी की उस दौरान कुछ युवक युवतियां शराब के नशे में अश्लील डांस कर रहे थे‚ जबकि दो कमरों में मौजूद कुछ युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में थे। खास बात यह है कि छापेमारी के लिए पुलिस सादी वर्दी में ग्राहक बनकर होटल में पहुंची थी। एक पुलिसकर्मी ने 2 हजार रूपए काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को दिए तो उसने रात भर के लिए एक युवती पुलिसकर्मी के पास भेज दी।

सबूत पुख्ता होने के बाद थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ होटल में जा घुसे। इस दौरान कई युवक युवतियां नशे की हालत में डांस करते हुए मिले जबकि कई को आपत्तिजनक हालत में ही बाहर निकाला गया। पुलिस मौके से कुल 37 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 24 पुरूष और 13 महिलाएं शामिल हैं। पकड़े गए सभी लोग फरीदाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

4 दिन पहले भी हुई थी छापेमारी

हैरानी की बात यह है कि जिस होटल पर छापेमारी की गई उस से चंद कदम दूरी पर स्थित दा अर्बन होटल पर भी मात्र 4 दिन पहले इसी तरह की छापेमारी की गई थी‚ जिसमें 44 युवक-युवतियों को पकड़ा गया था। पुलिस जांच में सामने आया कि तीन लोगों ने ये होटल लीज पर लिया था जिसे पिछले ढाई साल के ये लोग चला रहे थे। होटल मालिकों में आरोपी विजय, वीरेंद्र और कर्ण शामिल हैं। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *