ताज़ा खबर :
prev next

Bareilly Murder: खाना देने से मना किया तो नशे में धुत बेटे ने सिलबट्टे से मां की निर्मम हत्या कर दी

पढ़िये एबीपी न्यूज़ की ये खास खबर….

बरेली में कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी संजीव नशे का आदी था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Bareilly Murder Case: बरेली में मां- बेटे के रिश्ते को कलंकित करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक शराबी बेटे ने सिलबट्टे से कुचलकर अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी. शराबी बेटे ने खाना नहीं बनाने पर मां को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मां ने खाना देने से मना किया तो जान ले ली

दरअसल, सुभाषनगर थाना क्षेत्र के करेली निवासी 70 साल की सुखदेवी का बेटा संजीव शराब पीने का आदी है और आये दिन अपनी मां के साथ मारपीट करता रहता था. कल रात उसने अपनी मां से जब खाना मांगा तो मां ने खाना देने से मना कर दिया, कह दिया खाना नहीं बनाया है. जिसके बाद शराब के नशे में धुत कलयुगी बेटे संजीव ने सिलबटने से पीट पीट कर अपनी मां को मार डाला. खून से लथपथ हालत में मां का शव घर के अंदर जमीन पर पुलिस को पड़ा मिला.

आरोपी बेटा गिरफ्तार

अक्सर मां को मारता था
पुलिस को लोगों ने बताया कि आरोपी संजीव आय दिन बुजुर्ग सुखदेवी का उत्पीड़न करता था. लकवाग्रस्त होने के चलते सुखदेवी चल-फिर नहीं पाती थी. किसी तरह दूसरे के सहारे उनकी जिंदगी चल रही थी. अक्सर नशे में आकर संजीव सुखदेवी के साथ मार-पीट करता था. साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!