ताज़ा खबर :
prev next

10 सालों में अलग-अलग प्रेमियों संग 25 बार भाग चुकी है 3 बच्चों की मां! दिलदार पति हमेशा कर देता है माफ

पढ़िये  न्यूज़18 की ये खास खबर….

असम (Assam) की रहने वाली एक महिला रियल लाइफ में ‘हैपी भाग जाएगी’ हिंदी फिल्म की ‘हैपी’ है. वो इसलिए क्योंकि महिला पिछले 10 सालों में 25 बार अपने अलग-अलग प्रेमियों (Woman elopes with Lovers) के साथ भाग चुकी है. महिला के 3 बच्चे भी हैं और जब वो घर लौटकर आती है तो उसका पति हमेशा उसे माफ कर अपना लेता है.

कहते हैं कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है. लोग प्रेम में समाज की बनायी सारी दीवारों को पार कर वो सब भी कर जाते हैं जिसे समाज में गलत माना जाता है. आपने कई फिल्मों में देखा होगा कि एक्टर या एक्ट्रेस अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ खुशहाल जीवन बिताने के लिए घर छोड़कर भाग जाते हैं. ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही नहीं होता है. असल जिंदगी में भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं जिसमें प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के साथ भाग निकले (Elope) हैं. मगर इन दिनों जो खबर चर्चा में है वो सबसे अलग है. एक महिला एक नहीं, दो नहीं 25 बार अपने एक-दो नहीं कई प्रेमियों (Woman elope 25 times with lovers) के साथ भाग चुकी है!

महिला है 3 बच्चों की मां
ये पढ़कर आप जरूर चौंक जाएंगे. चलिए आपको पूरी खबर बताते हैं. असम (Assam) की एक 40 साल की महिला पिछले 10 सालों में 25 बार (Woman eloped 25 times in 10 years) अपने प्रेमियों के साथ भाग चुकी है. हर बार वो अपने अपने अलग-अलग प्रेमियों के साथ भागती है. बड़ी बात ये है कि जब महिला लौटकर अपने सुसाराल आती है तो उसका पति और उसके घर वाले हमेशा ही उसे माफ कर देते हैं. महिला की शादी को 10 साल हो चुके हैं और उसके 3 बच्चे भी हैं जिनमें से सबसे बड़ी बेटी की उम्र 6 साल, बेटे की उम्र 3 साल और सबसे छोटे बेटे की उम्र 3 महीने है. महिला का पति मफिजुद्दीन (Mafizuddin) पेशे से एक ड्राइवर है. ये परिवार भारत में असम के ढिंग लाहकर (Dhing Lahkar) गांव में रहता है. मफिजुद्दीन ने बताया- “साल 2011 में मेरी शादी हुई थी, तभी से ही मेरी पत्नी करीब 25 बार अपने अलग-अलग आशिकों के साथ भाग चुकी है. हर बार जब वो लौटकर वापिस आती है तो यही वादा करती है कि दोबारा ऐसा नहीं करेगी मगर वो हर बार अपना वादा भूल जाती है.”

कुछ दिन पहले फिर भाग गई महिला
मफिजुद्दीन ने बताया कि कई बार उसकी पत्नी लौटकर ये कहती है कि वो अपने मायके गई थी तो कभी कहती है कि वो अपने बीमार रिश्तेदार को देखने गई थी. मफिजुद्दीन ने कहा- “हमारे तीन बच्चे हैं. बच्चों की परवरिश और देखभाल के लिए मैं अपनी पत्नी को फिर से अपना लेता हूं.” हाल की घटना के बारे में बताते हुए पति ने कहा- “4 सितंबर को मैं जब अपने काम से घर लौटा तो मेरे पिता ने बताया कि मेरी पत्नी मेरे 3 महीने के बेटे को पड़ोसी के यहां छोड़कर भाग गई है. उसने पड़ोसी से कहा बताया कि वो बकरी के लिए चारा लेने जा रही है मगर वो लौटकर नहीं आई.” पति ने बताया कि घर से भागने से पहले वो 22 हजार रुपये भी अपने साथ लेकर गई थी. पति को ये भी नहीं पता कि वो इस बार किसके साथ भागी है. मफिजुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो अपनी पत्नी को बेहद प्यार करता है इसलिए वो उसे फिर से अपना लेगा. अगर वो उसे छोड़ देगा तो उसके बच्चों का ख्याल कौन रखेगा. शख्स ने बताया कि इसी वजह से उसने कभी पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करवाई है. महिला के पड़ोसियों ने बताया कि महिला का चक्कर गांव के युवकों से भी चलता है जो उससे उम्र में छोटे हैं. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *