ताज़ा खबर :
prev next

तालिबान के रंग में रंगा पाकिस्तानी मीडिया, न्यूज एंकर ने लाइव टीवी में पहना हिजाब, VIDEO वायरल

पढ़िए NEWS 18 हिंदी की ये खबर…

तालिबान सरकार के लिए प्रोपेगैंडा मशीनरी का काम शुरू कर दिया है. शुक्रवार को एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर ( TV News Anchor) ने तो हद ही कर दी. उसने हिजाब को सही ठहराते हुए लाइव कैमरे के सामने हिजाब पहनकर दिखाया और कहा कि इसे पहनने से सोच नहीं बदलती.

इस्लामाबाद. एक तरफ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) लगातार अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबान के शासन को सही ठहरा रहेे हैं और दुनिया से उन्हें वक्त देने की मांग कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) भी पीछे नहीं है. उसने भी तालिबान सरकार के लिए प्रोपेगैंडा मशीनरी का काम शुरू कर दिया है. शुक्रवार को एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर ( TV News Anchor) ने तो हद ही कर दी. उसने हिजाब को सही ठहराते हुए लाइव कैमरे के सामने हिजाब पहनकर दिखाया और कहा कि इसे पहनने से सोच नहीं बदलती.

क्या था पूरा मामला?
समा टीवी की न्यूज एंकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लाइव डिबेट में पाकिस्तानी प्रोफेसर परवेज हुडभोय भी मौजूद थे. जो बता रहे थे कि अब पाकिस्तानी यूनिवर्सिटी में भी लड़कियों को हिजाब पहनने को कहा जा रहा है. इसके जवाब में एंकर तिलमिला गई और हिजाब का बचाव करने लगीं. इसके बाद उसने हिजाब पहनकर भी दिखाया.

 

ऐसा क्या कहा था प्रोफेसर हुडभोय ने?
कायदे आजम यूनिवर्सिटी में पढ़ा रहे परवेज हुडभोय ने कहा, “मैंने साल 1973 से पढ़ाना शुरू किया, तब 47 साल पहले एक लड़की भी आपको बमुश्किल बुर्के में दिखाई देती थी. अब तो हिजाब बुर्का आम हो गया है. अब तो नॉर्मल लड़की तो दिखाई ही नहीं देती है. और जब वो क्लास में बैठती हैं हिजाब में बुर्के में लिपटी हुईं तो उनकी एक्टिविटी क्लास में बहुत घट जाती है. यहां तक कि पता ही नहीं चलता कि वो क्लास में है या नहीं.”

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

         हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!