ताज़ा खबर :
prev next

खतरे में Punjab के मुख्यमंत्री की कुर्सी? कैप्टन ने भी बुलाई समर्थकों की बैठक

पढ़िए ZEE NEWS हिंदी की ये खबर…

Punjab Politics Latest News: विधायक दल की बैठक में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा फैसला किया जा सकता है. बैठक में अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होंगे.

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) की कुर्सी खतरे में है. आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक (Legislature Party Meeting) है. ऐसे में इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कैप्टन की कुर्सी खतरे में है? खबर है कि कांग्रेस हाईकमान ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने का आदेश दिया है.

कैप्टन के सीएम बने रहने पर सवाल

सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है वो कम से कम कैप्टन के लिए अच्छी नहीं है. जिस तरह से अटकलें लगाई जा रही हैं उससे सवाल उठ रहा है कि कैप्टन आखिर कब तक सीएम बने रहेंगे? इस खबर को आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि आज सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों की बैठक दोपहर 2 बजे बुलाई है.

हरीश रावत ने की ये अपील

कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish) ने कहा कि विधायक दल की बैठक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में शाम 5 बजे होगी. AICC ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की इस बैठक के लिए निर्देश दिए हैं. पंजाब के सभी कांग्रेस विधायक इस बैठक में हिस्सा लें. AICC को कांग्रेस के कई विधायकों से बैठक के लिए अनुरोध मिले हैं.

विधायकों की मीटिंग में हो सकता है बड़ा फैसला

सूत्रों के मुताबिक, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर आज कोई बड़ा फैसला हो सकता है. अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर मीटिंग में मौजूद रहेंगे.

वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन का कहना है कि आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक है और पंजाब कांग्रेस में कोई घमासान नहीं मचा है.

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

         हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!