ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद के इलेक्ट्रीशियन की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर हत्या

गाजियाबाद/मेरठ। गाजियाबाद के रहने वाले एक इलेक्ट्रीशियन की जनपद मेरठ में इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक अपने ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

गुड्डू गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र की कविता विहार कालोनी निवासी गुड्डू इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था। गुड्डू गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। मृतक गुड्डू के ससुर सलापुर निवासी देवी सिंह बीमारी के चलते जनपद मेरठ के रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में भर्ती हैं। गुड्डू बुधवार रात को अपनी पत्नी सपना के साथ अपसनोवा अस्पताल गया था।

बुधवार देर रात पुलिसकर्मियों को गश्त के दौरान मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र के रक्षापुरम में गुड्डू का लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस उसे नजदीकी अपसनोवा अस्पताल में लेकर पहुंची तो वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास उसकी बाइक मिली, जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर से उसकी पहचान हुई। घटनास्थल पर ही खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल पुलिस ने बरामद की। स्पेंडलर बाइक का टायर भी खून से सना हुआ था।

मेरठ पुलिस ने गुड्डू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके से बरामद खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल व मृतक कामोबाइल सील कर दिया। मृतक की बाइक पर भी थाने लाई गई। मृतक की पत्नी सपना की आशंका पर पुलिस ने अपसनोवा अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें एक युवक गुड्डू के साथ आता दिखाई पडा। सपना ने उसकी पहचान गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर के रूप में की। सपना ने पुलिस को तहरीर देते हुए जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

गंगानगर इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह के मुताबिक गुड्डू कीके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। आरोपी जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। इन दोनों के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!