ताज़ा खबर :
prev next

Redmi 9 Activ भारत में लॉन्च, 128 GB तक मिलेगा स्टोरेज

नई दिल्ली। शाओमी(Xiaomi) ने अपने रेडमी ब्रैंड के तहत नया स्मार्टफोन Redmi 9 Activ भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 64 व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में दिया गया है।

रेडमी 9 एक्टिव को इंडिया में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है तथा बड़े वेरिएंट में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने ऐक्टिव स्मार्टफोन को कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन, स्काई ब्लू और स्पोर्टी औरेंज कलर में उपलब्ध कराया है। फोन Mi.com, Mi Home Stores और ऐमजॉन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की बिक्री 24 सितंबर यानी कल से शुरू होगी।

Redmi 9 Activ के 6GB RAM + 128GB RAM वेरिएंट का प्राइस 10,999 रुपये है और 4GB RAM + 64GB RAM वेरिएंट को 9,499 रुपये की कीमत पर इंडिया में लॉन्च किया गया है। रेडमी 9 ऐक्टिव स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Redmi 9 Activ में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन में स्क्रीन पर दी गई वॉटरड्रॉप नॉच में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। रेडमी का यह फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 के साथ आता है। यह डिवाइस ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 पर चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!