ताज़ा खबर :
prev next

शाहरुख के बेटे के समर्थन में उतरी महबूबा, बोली- मुसलमान होने की वजह से भाजपा ने बनाया निशाना

श्रीनगर/मुम्बई। जम्मू ऐंड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन मामले में बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना नहीं दिखाई दे रही और 23 साल के एक बच्चे को केंद्रीय एजेंसियां निशाना बना रही हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि आर्यन को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह खान है।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट में कहा कि आर्यन खान(अभिनेता शाहरुख खान के बेटे) को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह मुसलमान है। चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक लाभ के लिए ‘बाहुबल’ के इस्तेमाल की नीति का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘जम्मू-कश्मीर की स्थिति बद से बदतर होती चली गई है। मेरा डर इस तथ्य से और भी बढ़ गया है कि सुधार के बजाय, भारत सरकार चुनावों में राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए बाहुबल के इस्तेमाल की नीति जारी रखेगी। इसका कारण उत्तर प्रदेश में होने वाला अगला चुनाव है।’

बता दें कि मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए एक जहाज में चल रही रेव पार्टी में एनसीबी ने रेड की थी। इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। फिलहाल आर्यन खान न्यायिक हिरासत में है और उनकी बेल अर्जी खारिज हो चुकी है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के प्रदर्शन के दौरान गाड़ी से कुछ किसानों को कुचला गया, जिसमें 4 किसान सहित आठ लोगों की जान गई थी। किसान संगठनों ने आरोप लगाया कि गाड़ी में केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा भी मौजूद थे। हालांकि, केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद अब आशीष मिश्रा को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!