ताज़ा खबर :
prev next

गाजियाबाद में बावरिया गैंग के आठ बदमाश पकड़े गए, लूट का माल बरामद

साहिबाबाद (गाजियाबाद)। पुलिस ने सोमवार को तुलसी निकेतन से बावरिया गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट व चोरी के गहने, तीन तमंचे, पांच कारतूस और पांच चाकू बरामद हुए हैं। आरोपित बस, ट्रेन व टैक्सियों में सवारी बनकर मुसाफिरों से लूट व चोरी करते थे। पुलिस ने चोरी किए गए सोने व चांदी के आभूषण सहित तमंचे व चाकू बरामद किए हैं।

सोमवार को तुलसी निकेतन बॉर्डर के पास ऑटो स्टैंड से बावरिया गैंग के आठ लोगों को पकड़ा। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि यह गिरोह चार सालों से दिल्ली-एनसीआर व पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सक्रिय है। पूछताछ में आया है कि इस गिरोह में उसे बड़ा मना जाता है जिस पर अधिक मुकदमे होते हैं। पूछताछ में आया है कि यह गिरोह त्योहारों के समय में ज्यादा सक्रिय होता था। एनसीआर क्षेत्र में ऑटो, बस स्टैंड और भीड़भाड़ वाले जगहों पर आने जाने वाले यात्रियों के बैग व पर्स को निशाना बनाते थे। मौका पाकर उसमें रखे सामान, पैसे, गहने सहित अन्य सामान चोरी कर लेते थे।

इनके पास से तीन तमंचे, पांच कारतूस, पांच चाकू सहित आठ जोड़ी बिछुए, तीन अंगूठी, तीन जोड़ी कान के टॉप्स व एक मांग का टीका बरामद किया गया। पुलिस सभी के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है।

बदमाशों की पहचान संजू, अमित, कुलदीप, सुदीप, राजुब व सोनू निवासीगण ग्राम छौलस थाना जारचा गौतमबुद्धनगर और सुमित व राजू निवासीगण ग्राम रोहताश गढ़ी कल छिना थाना भोजपुर गाजियाबाद के रूप में हुई है। इनमें संजू, अमित, कुलदीप, सुदीप, राजुब आपस में सगे भाई हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!