ताज़ा खबर :
prev next

आईपीएल से मजदूर बना करोड़पति, ड्रीम इलेवन में टीम बना जीती लॉटरी

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के एक प्लंबर मिस्त्री ने आईपीएल मैच में ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीते हैं। मजदूर के घर में उत्सव का माहौल है, लोग उस के घर पहुंचकर एक करोड़ रुपए जीतने की बधाई दे रहे हैं।

आईपीएल का सीजन शुरू होते ही सट्टेबाजी का सिलसिला भी शुरू हो जाता है। आज के वक्त में सट्टेबाजी का ढंग पूरी तरीके से बदल गया है। अब सब कुछ मोबाइल पर ही सेट हो जाता है। वहीं इन सब के बीच कई तरह के फैंटेसी लीग गेम भी शुरू हो गए हैं जिनमें जनता को मोबाइल पर क्रिकेट टीम बनाकर पैसा कमाने का प्रलोभन दिया जाता है। इनमें DREAM 11, MPL सहित कई नाम हैं, जिनके प्रचार हमें आए दिन देखने को मिलते हैं।असल में ड्रीम इलेवन पर कॉन्टेस्ट कीमत के अनुसार होते हैं और हर खिलाड़ी का एक अलग पॉइट होता है। इस समय आईपीएल को देखते हुए ड्रीम इलेवन पर क्रिकेट की टीम बन रही हैं जिसमें 49 के कॉन्टेस्ट में 1 कोरड़ रुपये का इनाम मिलता है। ड्रीम इलेवन अधिकतर क्रिकेट के लिए ही फेमस है और इस एप पर हेड टू हेड भी मुकाबले खेल सकते हैं।

कटिहार जिले में मनिहारी ब्लॉक के हंसवर गांव में प्लंबर मिस्त्री का काम करने वाले बबलू मंडल ने ड्रीम 11 एप पर आईपीएल मैच खेलकर 1 करोड़ रुपए जीता है। बबलू ने कहा कि उसकी पत्नी के भाई (साला) जो उसके साथ प्लंबर मिस्त्री के हेल्पर का काम करता था। उसने ड्रीम 11 का ऐप डाउनलोड कर दिया और उसे खेलना सिखाया। शुरू में उसने 49 रुपया लगाए जिससे 200 रु मिला फिर धीरे-धीरे वो हार भी गया। इसके बाद रविवार को आईपीएल मैच में डीसी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेलने वाले दोनों टीम से 11 प्लेयर चुनकर 59 रुपए गेम में लगाए थे जिसके बाद उनको मैसेज सुबह मिला कि वह एक नंबर पर हैं और एक करोड़ रुपए जीता है।

बबलू मंडल ने बताया कि वो पिछले 10 दिनों से इस एप पर टीम बनाकर खेल रहे हैं लेकिन जब उन्हे एप पर 1 करोड़ राशि जीतने का मैसेज आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक साथ इतने रुपए जीतने पर परिवार में भी खुशी का माहौल है। ड्रीम 11 के विजेता ने कहा कि 1 करोड़ में 30 लाख टैक्स के बाद उनके अकाउंट में 70 लाख रुपए आए हैं।

करोड़पति बने बबलू मंडल ने कहा कि इस जीती हुई रकम से वो धार्मिक अनुष्ठानों में मदद करेंगे। इसके साथ ही अपने टूटे हुए घर को बनवाएंगे और अपने बच्चों की पढ़ाई में इस राशि खर्च करेंगे। मंडल ने कहा कि जिन्दगी में कई शौक है जिन्हे वो अब पूरा करना चाहेंगे। वहीं बबलू मंडल के करोड़पति बनने की सूचना पर ग्रंव के लोग उसके घर आकर बधाई दे रहें हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!