ताज़ा खबर :
prev next

बिना कपड़ों के एयरपोर्ट पर पहुंची महिला, मचाया उत्पात

अमेरिकी एयरपोर्ट पर एक महिला बिना कपड़ों के देख हर कोई हैरान हो गया। सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल हुआ है। महिला अचानक कहीं से आई और एयरपोर्ट के अंदर उस जगह पहुंच गई जहां लोगों की भीड़ रहती है, लोग वहां अपनी फ्लाइट का इन्तजार कर रहे थे। महिला ने जमकर उत्पात मचाया।

‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। यह महिला बिना कपड़ों के नजर आई। इतना ही नहीं महिला एयरपोर्ट में कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ भागती हुई नजर आई। कभी-कभी वह डांस करती भी नजर आ रही थी, जैसे ही सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को देखा, उन्होंने तत्काल पुलिस बल को सूचित कर दिया। इस बीच सुरक्षाकर्मी दौड़कर उसके पास जाते हैं और उसे ब्लैंकेट से ढकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

खबर के मुताबिक, महिला के पास कोई भी सामान या लगेज नहीं था और उसने अपने हाथ में सिर्फ बोतल लिया हुआ था, जिसमें मादक पेय या पानी हो सकता था। महिला को पकड़ने के बाद उसे पुलिसकर्मी द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया।

डेनवर पुलिस विभाग ने बताया कि ये घटना रविवार (19 सितंबर) टर्मिनल के गेट ए-37 के बाहर हुई। दावा किया गया कि महिला की मेडिकल कंडीशन भी ठीक नहीं थी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!