ताज़ा खबर :
prev next

मनीष गुप्ता हत्याकांड: सरेंडर करने जा रहा पांचवा पुलिसकर्मी गिरफ्तार

गोरखपुर/कानपुर। प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्‍ता की हत्‍या के मामले में पांचवे आरोपी हेड कांस्‍टेबल कमलेश यादव की गिरफ्तारी हो गई है। कमलेश को गोरखपुर की कैंट पुलिस ने कचहरी के पास से उस वक्‍त गिरफ्तार कर लिया जब वह सरेंडर करने कोर्ट में जा रहा था।

हत्या मामले में वांछित चल रहे हेड कांस्टेबल कमलेश यादव को गोरखपुर पुलिस ने बुधवार को दोपहर करीब 1:00 बजे गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों द्वारा कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश के मद्देनजर पिछले कई दिनों से पुलिस की टीमें कचहरी के आसपास घेरा डाल रही है। ऐसी ही घेराबंदी में बुधवार को कमलेश यादव पकड़ लिया गया। कमलेश यादव के पकड़े जाने के बाद अब इस मामले में सिर्फ एक सिपाही विजय यादव बाहर रह गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए भी दिन-रात लगी है।

इससे पहले मुख्‍य आरोपी इंस्‍पेक्‍टर जेएन सिंह, दारोगा अक्षय मिश्रा, दारोगा राहुल दुबे और सिपाही प्रशांत को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में आरोपी कुल छह आरोपी पुलिसवाले फरार हो गए थे। इन सब पर पुलिस ने पहले 25-25 हजार फिर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था।

गिरफ्तारी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल की गई थीं फोटो
फरार पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें लगी थीं। जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए इन पर इनाम की राशि बढ़ाई गई थी, साथ ही फोटो को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। डीसीपी के मुताबिक आरोपितों के बारे में सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी और उसकी सुरक्षा का जिम्मा भी कमिश्नरेट पुलिस लेगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!