ताज़ा खबर :
prev next

व्हाट्सएप पर पसंद होती थी लड़की, नोएडा पुलिस ने ग्राहक बनकर पकड़ा सैक्स रैकेट

नोएडा। सोशल साइट्स के जरिए संचालित हो रहे एक सेक्स रैकेट का एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) और सेक्टर-24 थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस रैकेट को पकड़ने के लिए पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंची थी।

पिछले कुछ दिनों से पुलिस को एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलने की खबरें मिल रही थीं। जिसके बाद पुलिस ने खुद जाल बिछाया था। इसके लिए आरोपी से सम्पर्क किया गया जिसके बाद रैकेट संचालक 4 युवतियों को लेकर सेक्टर-53 पहुंच गया। वहां पर पहले से मौजूद टीम ने चारों तरफ से घेरकर पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान सेक्टर-71 निवासी सलमान के रूप में हुई। वह मूलरूप से ओरैया के गांव दलीपपुर का रहने वाला है।

इस मामले में एक आरोपी वांछित है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। मंगलवार रात जो चार युवतियों को लेकर पहुंचा था उनमें पश्चिम बंगाल की दो, गाजियाबाद और दिल्ली निवासी दो युवतियां शामिल हैं। यह मूलरूप से यूपी की लखनऊ और देहरादून की निवासी हैं।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इंटरनेट और व्हाट्सएप के जरिये लोगों से बात करता था। व्हाट्सएप पर ही युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजता था। फिर सारी बात होने पर आरोपी अपनी कार से लड़की को उसके घर या होटल के कमरों तक पहुंचाता था। इसके एवज में आरोपी एक ग्राहक से पांच से 20 हजार रुपये वसूलता था।

इस रकम का 40 प्रतिशत लड़कियों को दिया जाता था। बाकी रकम सलमान और उसका साथी अपने पास रख लेते थे। आरोपी नौकरीपेशा व बिजनेस करने वाले लोगों से संपर्क करता था। आरोपी सलमान के खिलाफ पूर्व में भी थानों में 10 केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी से एक कार, दो मोबाइल और 500 रुपये बरामद किए हैं। उधर युवतियों ने कार चलाकर ले गए व्यक्ति पर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपी अपने ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराते थे। जहां भी ग्राहक लड़कियां बुलाता था, वहां पर ही अपनी कार से छोड़ने जाते थे। कई बार कैब से भी लड़कियों को भेजा जाता था। पुलिस ने चारों लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है। पुलिस आरोपियों के गिरोह में शामिल अन्य लड़कियों को भी छुड़ाने का प्रयास कर रही है। इसके चलते आरोपियों के दिल्ली के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!