ताज़ा खबर :
prev next

दोस्त ने गुप्तांग में प्रेशर से भरी हवा, युवक की मौत

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में एक युवक ने अपने दोस्त के गुप्तांग में प्रेशर से हवा भर दी। इससे युवक की हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव मढ़न निवासी 19 वर्षीय असलम पुत्र राहत अली पाकबड़ा थाना क्षेत्र के लोदीपुर स्थित इंद्रा इंटरनेशनल एक्सपोर्ट फर्म में काम करता था। बुधवार शाम 6 बजे छुट्टी के समय उसके दोस्त मढन निवासी फरहान अली पुत्र मोहम्मद नबी ने हवा के प्रेशर के पाईप को उसके प्राईवेट पार्ट पीछे से लगा दिया जिससे वह घायल हो गया और अपेक्स अस्पताल में रात साढ़े ग्यारह बजे दम तोड़ दिया। आरोपी फरहान अली मृतक का दोस्त था। दोनों साथ में ही काम करते थे।

सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए और युवक को गंभीर हालत में मझोला थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

असलम की शादी 16 मार्च 2021 को असमोली थाना क्षेत्र के गांव सीढ़ल निवासी युवती के साथ हुई थी। वह दो बहनों फरीन और फिरदौस का इकलौता भाई था। बताया जाता है कि फरहान का उसके घर आना जाना था। उसकी पत्नी मायके से आने के लिए इंकार कर रही थी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!