ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ़्तार कार ने कारपेंटर को रोंदा, हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अशोक विहार कॉलोनी अंतर्गत तेज रफ्तार कार ने चाय के खोखे पर चाय पी रहे कारपेंटर को रौंद डाला। दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। लोगों ने कारपेंटर को कार के नीचे से निकाला तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से जीटीबी रेफर कर दिया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस्ती जनपद का रहने वाला मनोज (45) पुत्र तिलकधारी कारपेंटर है। वह गत करीब 20 वर्षों से लोनी थाने की अशोक विहार कॉलोनी में कुतुबुद्दीन के फर्नीचर के कारखाने में काम करता है। रविवार सुबह नौ बजे वह कारखाने के पास एक खोखे पर चाय पी रहा था। इसी दौरान एक जैन कार तेज गति से वहां पहुंची और चाय के खोखे में टकराते हुए मनोज को रौंदती हुई पास की दुकान के चबूतरे से टकरा गई। कार सवार दो किशोर भाग गए।

लोगों ने मनोज को कार के नीचे से निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन चिकित्सकों ने वहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए जीटीबी रेफर कर दिया है। वहां वह बेहोशी की अवस्था में बताया जा रहा है। उसके पैरों में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। पुलिस कार चला रहे किशोरों की सुरागकसी का प्रयास कर रही है।

वहीँ लोनी के ईलायचीपुर गांव में रहने वाला विशाल (21) पुत्र राजबहादुर वर्मा करोल बाग दिल्ली में एक ज्वैलरी की दुकान पर कारीगर था। उसकी दो माह पूर्व ही गोकुलपुरी दिल्ली की पूजा के साथ शादी हुई थी। उसकी पत्नी कई दिनों से मायके गई हुई थी। शनिवार दोपहर उसकी पत्नी पूजा ने उसे गोकलपुरी बुलाया था। दोपहर में वह अपनी बाइक पर पत्नी पूजा एवं साली पिंकी को बाइक पर बैठाकर घूमाने ले जा रहा था।

दिल्ली के गोकलपुरी फ्लाईओवर के पास सामने से आ रही बाइक पर आ रहे तीन युवकों ने उसकी बाइक को ठोकर मारकर गिरा दिया। सड़क पर गिरने के कारण वह उसकी पत्नी एवं साली घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां कुछ देर बाद विशाल की मौत हो गई। जबकि पत्नी एवं साली को मामूली चोटिल हुई हैं।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।