ताज़ा खबर :
prev next

समाधान दिवस पर पुलिस के खिलाफ आईं सबसे अधिक शिकायतें

गाज़ियाबाद। लोनी तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस पर मंगलवार को लगे जनता दरबार में स्थानीय लोगों ने 60 शिकायतें दर्ज करायी। जिसमें सबसे अधिक 16 शिकायत पुलिस प्रशासन के खिलाफ रहीं। राजस्व व नगर पालिका के खिलाफ खिलाफ 12 शिकायतें व विद्युत विभाग के खिलाफ नौ शिकायतें रही।

जिसमें पाच समस्याओं का निस्तारण मौके पर किया गया। हिन्दू रक्षा दल ने अशोक विहार स्थित एक फैक्ट्री के खिलाफ जांच करने का ज्ञापन भी सौंपा। उपजिलाधिकारी ने सभी विभागों को दो दिन में सभी समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए हैं। मंगलवार को लोनी तहसील में माह के पहले मंगलवार को आयोजित संपूर्ण समाधान में नगर वासियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ सबसे ज्यादा 16 शिकायतें दर्ज कराई है। लोगों का आरोप है कि पुलिस नगर में मनमानी रवैया अपना रही है।

राजस्व व नगर पालिका परिषद के खिलाफ 12 शिकायतें, विद्युत विभाग लोनी के खिलाफ 09, खाद्य एंव रसद विभाग के खिलाफ 04, जल निगम गाजियाबाद के खिलाफ 02, प्रदूषण विभाग, गाजियाबाद विकास प्रधिकरण, शिक्षा विभाग, लोक निर्माण विभाग व चिकित्सा विभाग के खिलाफ एक-एक शिकायतें स्थानीय लोगों ने संपूर्ण समाधान दिवस पर की, जिसमें से पांच समस्याओं का निस्तारण मौके पर किया गया।

हिन्दू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक अमित प्रजापति ने अशोक विहार में लगी एक आटा फैक्ट्री के खिलाफ उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। फैक्ट्री संचालक आटे में केमिकल का उपयोग कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने तत्काल फैक्ट्री पर कार्रवाई करने की मांग की है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।