ताज़ा खबर :
prev next

खबर का असर:-कालका गढ़ी स्थित सार्वजनिक शौचालय का मरम्मत कार्य शुरु

गाज़ियाबाद। शहर में बने सार्वजनिक शौंचालयो का नवीनीकरण हो या फिर नये सामुदायिक शौचालय का निर्माण, इन सबका असर साफ़ दिख रहा है। गौरतलब है कि निगम चुनाव के पहले हमारी टीम ने शहर में बने उन सार्वजनिक शौंचालयो की ताज़ा स्थिति से आपको अवगत कराया था जो बहुत ही जर्जर अवस्था में थे।

निगम दफ्तर को इसकी भनक लगने के बाद लगभग हर जगह इन्हें सुधारने का काम शुरू हो गया। कुछ ऐसे पब्लिक टॉयलेट मिले जो सालों से बंद भी पड़े थे। इसी क्रम में कालकागढ़ी चौक स्थित सार्वजनिक शौचालय भी सालों जर्जर अवस्था में पड़ा था। इसकी बिल्डिंग कभी अभी बड़े हादसे को दावत दे सकती थी। अन्दर से लेकर बाहर तक इसकी बिल्डिंग जर्जर थी जो किसी भी वक्त हादसे को दावत दे सकती थी। यहाँ के महिला वार्ड में न तो दरवाजे थे और न ही टॉयलेट सीट्स।

इस सार्वजनिक शौंचालय का अब मरम्मत कार्य शुरु हो चुका है। निगम चुनाव के बाद पूरी तरह दुरुस्त कराने का काम शुरु करा दिया गया है। फर्श और दीवार पर टायल्स लगा दी गई हैं। यहाँ के केयरटेकर ने बताया कि इसे पूरी तरह नया बनाने में करीब दो महीने लग जायेंगे। इसके सुधार से यहाँ के स्थानीय निवासी काफी खुश हैं। इसके दोबारा बनने से आसपास के लोगों को काफी राहत मिलेगी। निगम द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है।

यह भी पढ़े http://hamaraghaziabad।com/?p=70910

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।