ताज़ा खबर :
prev next

खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर बदमाशों ने इंजिनियर से की लूट

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच के अफसर बताकर एक इंजिनियर को जबरन कार में बैठाकर उसके साथ लूटपाट की। इंजिनियर के पास कैश नहीं था तो बदमाशों ने स्वाइप मशीन का इस्तेमाल कर उसके अकाउंट से 18 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए।

इसके बाद बदमाशों ने इंजिनियर को डासना फ्लाईओवर के पास उतार दिया और फरार हो गए। पीड़ित ने कविनगर थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित इंजिनियर का आरोप है कि थाने में पुलिस ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मदद की बजाय उन्हें काफी परेशान किया। उधर, कविनगर थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने कहा है कि मामले में शिकायत मिली है और जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि रुपये किस अकाउंट में भेजे गए हैं, इसके बारे में पता लगाने के लिए बैंक से जानकारी मांगी गई है। जानकारी मिलने पर बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दिल्ली के रहने वाले सचिन आरडीसी स्थित एक कंपनी में इंजिनियर हैं। बुधवार को वह सर्विस रिक्वेस्ट पर अमरोहा जा रहे थे। वह बस के इंतजार में आरडीसी फ्लाईओवर के पास खड़े थे। इसी दौरान एक कार उनके पास आकर रुकी, जिसपर पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था। कार से उतरे एक युवक ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताया और रामपुर का रास्ता पूछा। सचिन का आरोप है कि इसके बाद बदमाशों ने उन्हें जबरन कार में बैठा लिया और गन पॉइंट पर ले लिया। इसके बाद बदमाश उनसे रुपये मांगने लगे।

सचिन ने बताया कि बदमाशों के रुपये मांगने पर उन्होंने बताया कि उनके पास कैश नहीं है। इसके बाद बदमाशों ने उनका एटीएम कार्ड छीन लिया। बदमाशों ने स्वाइप मशीन निकालकर एटीएम कार्ड स्वाइप कर पिन डालने को कहा। दो बार तो सचिन ने गलत पिन डाल दिया, लेकिन उसके बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दे दी। वह डर गए और उन्होंने सही पिन डाल दिया। बदमाशों ने खाते से 18 हजार रुपये निकाल लिए और उन्हें डासना फ्लाईओवर के पास कार से उतारकर फरार हो गए।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।