ताज़ा खबर :
prev next

बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर फेंका तेज़ाब, मेडिकल स्टोर में लगाई आग

गाज़ियाबाद। लोनी के राशिद अली गेट कॉलोनी में बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। इसके बाद बदमाशों ने उसके पड़ोस के एक मेडिकल स्टोर को आग लगा दी। लोगों की सूचना पर युवक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना के बाद तेजाब फेंकने वाले बदमाश फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मामला आपसी रंजिश से जुड़ा लग रहा है। इश्तकार (32) लोनी की जमालपुरा कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। पीड़ित के भाई सईद ने बताया कि इश्तकार राशिद अली गेट मैन रोड पर मेडिकल स्टोर चलाता है।

बुधवार देर रात वह स्टोर बंद होने के बाद किसी काम से लोनी तिराहे पर जा रहा था। इस बीच पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर तेजाब फेंक दिया, जिससे उसका कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। वह सड़क किनारे गिर गया। राहगीरों ने पीड़ित को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया।

इसके बाद कुछ अज्ञात बदमाशों ने देर रात इश्तकार के पड़ोस वाले मेडिकल स्टोर में आग लगा दी, जिससे लाखों की दवाएं और अन्य सामान राख हो गया। दमकल की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। यह मेडिकल स्टोर यूसुफ निवासी राशिद अली गेट का है। पुलिस को शक है कि बदमाश इश्तकार पर तेजाब फेंकने के बाद उसके मेडिकल स्टोर को आग के हवाले करना चाहते थे।

गलती से उन्होंने पड़ोस के स्टोर पर आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि तेजाब फेंकने का प्रयास करता देख इश्तेकार बदमाशों से बचकर भागने लगा। इस दौरान तेजाब उसके चेहरे और ऊपरी हिस्से पर नहीं गिरा और पैर झुलस गए। अगर तेजाब चेहरे पर पड़ जाता तो जान जा सकती थी। पुलिस ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हो सकता है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।