ताज़ा खबर :
prev next

वाट्सएप पर पति कर रहा था युवती से मोहब्बत का इजहार, पत्नी ने खाईं नींद की गोलियां

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के लाजपत नगर में पति को वाट्सएप पर दूसरी युवती से चैटिंग करता देखकर पत्नी ने नींद की 10 गोलियां खा लीं। तबीयत बिगड़ने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि पति गुरुवार को प्रपोज-डे पर एक युवती से मोहब्बत का इजहार कर रहा था।

राजेंद्र नगर की एक महिला की 12 साल पहले लाजपत नगर में शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। उसका पति दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करता है। महिला का आरोप है कि उनके पति साथ में काम करने वाली एक युवती के साथ वाट्सएप पर चैटिंग करते हैं। वह वैलेंटाइन वीक में युवती को प्रभावित करने के लिए सुबह से ही चैटिंग करने लगते हैं। गुरुवार सुबह उनके पति प्रपोज-डे पर उस युवती से मोहब्बत का इजहार कर रहे थे। उन्होंने चैटिंग करते हुए देख लिया।

विरोध पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर महिला ने घर में रखी 10 नींद की गोलियां एक साथ खा लीं। कुछ ही देर में महिला बेहोश होकर गिर गई। परिजन महिला को पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां वह दोपहर तक भर्ती रही। स्वास्थ्य ठीक होने के बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों के लोगों ने आपस में समझौता करने का प्रयास किया। एसएचओ साहिबाबाद राकेश कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।