ताज़ा खबर :
prev next

एबीईएस कॉलेज में दो दिवसीय अंर्तराष्ट्रीय सम्मेलन का समापन

गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में दो दिवसीय अंर्तराष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन का विषय कम्पयूटेशनल इंटेलिजेंस एण्ड कम्यूनीकेशन टेक्नोलॉजी रहा।

कार्यक्रम के संयोजक प्रो0 शैलेश तिवारी ने उद्घाटन समारोह में प्रो0 मोहन एल कोल्हे, ऐगडर यूनिवर्सिटी नार्वे का स्वागत किया। कीनोट स्पीकर के रूप में एएमयू अलीगढ़ के प्रिंसिपल डा0 एमएम सूफीयान बेग ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई एवं सर्च इंजन आप्टीमाइजेशन पर अपनी प्रस्तुति दी। डॉ0 निलांजन डे ने मेडिकल इमेज एनालिटिक्स और टीसीएस की संगीता गर्ग ने डाटाबेस क्षेत्र की नई उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

सम्मेलन के संयोजक प्रो0 शैलेश तिवारी ने अपने स्वागत भाषण में बताया की ये सम्मेलन आईईईई-यूपी सेक्शन एवं एआईसीटीई द्वारा प्रायोजित है। इसमें लगभग 200 से अधिक पेपर सबमिट किए गए। जिसमें 13 विभिन्न देशों के लगभग 550 लेखकों ने अपने रिर्सच पेपर सबमिट किए जिसमें उच्च स्तर के केवल 43 हाई क्वालिटी पेपर सम्मेलन की प्रसीडिंग एण्ड पब्लीकेशन के लिए चयनित हुए।

कार्यक्रम के दूसरे दिन कीनोट स्पीकर प्रो0 इकराम खान, प्रो0 विनित कंसल ने सेशन चेयर के रूप में प्रतिभागियों के रिसर्च पेपर्स के बारे में अपनी टिप्पणी दी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।