ताज़ा खबर :
prev next

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में सोमवार को एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। करीब डेढ़ महीना पहले ही उसकी शादी संजय नगर निवासी ऑटो चालक से हुई थी। आशंका है कि गृह कलेश के चलते नवविहाहिता ने फंदा लगाया है। पुलिस जांच कर रही है।

बदरपुर दिल्ली की रहने वाली साबिया परवीन (22) की शादी 31 दिसंबर 2017 को संजय नगर बी-ब्लाक निवासी मुनाजिर से हुई थी। मुनाजिर ऑटो चलाता है। सोमवार को मुनाजिर ऑटो लेकर काम पर गया था। घर पर साबिया परवीन के अलावा सास खुशनारा और ससुर मोहम्मद इकबाल थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि साबिया अपने कमरे में थी और वह बाहर थे। शाम करीब चार बजे तक साबिया बाहर न निकली तो सास ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुला तो उन्होंने उसे तोड़ दिया।

अंदर साबिया फंदे से लटकी हुई थी। आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर मृतका के मायके वालों को सूचना दी। रात करीब नौ बजे मृतका के परिजन दिल्ली से संजय नगर पहुंचे। एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह का कहना है कि देर रात तक परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी। सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।