ताज़ा खबर :
prev next

घर का दरवाजा तोड़ दिनदहाड़े उड़ाए लाखों का सामान

गाज़ियाबाद। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर कोतवाली स्थित रेलवे कालोनी में रहने वाले लोको पायलट के घर का दरवाजा तोड़ दिनदहाड़े लाखों रुपये की नकदी, ज्वेलरी और एलईडी टीवी चोरी कर लगी। घटना सोमवार दोपहर की है, जब लोको पायलट की पत्नी अपने बच्चे को टीका लगवाने गई थीं। सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। नगर कोतवाली पुलिस ने ढाई लाख रुपये की ज्वेलरी, 10 हजार रुपये और एलईडी टीवी की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद में ओबरा थाना इलाके के रहने वाले मनीष हरिनंदन गाजियाबाद में गुड्स लोको पायलट हैं। वह आर्यनगर रेलवे कालोनी के डबल स्टोरी फ्लैट में रहते हैं। परिवार में पत्नी अमृता पांच वर्षीय बेटा समर प्रताप और डेढ़ वर्षीय बेटा हेमंत राज हैं। सात जनवरी को मनीष टेरिटोरियल आर्मी कैंप की ट्रेनिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे, जहां उन्हें एक माह तक रुकना है।

सोमवार को समर स्कूल गया था और 11 बजे अमृता विजयनगर के एक अस्पताल में हेमंत को टीका लगवाने गई थीं। 12 बजे वह लौटीं तो फ्लैट का गेट टूटा मिला तो वह शोर मचाने लगी।  शोर सुनकर आसपास के कई लोग मौके पर पहुंचे। लोगों का कहना था कि रेलवे के ये फ्लैट दशकों पुराने हैं। न सिर्फ भवन जर्जर हैं, बल्कि गेट भी पूरी तरह से गल चुके हैं। लोको पायलट के फ्लैट का टूटा गेट लोगों की शिकायत की तस्दीक भी कर रहा था। लॉक के पास गेट गला हुआ था और एक दरवाजे का आधा हिस्सा टूटा अलग पड़ा था।

अमृता ने बताया कि जब वह लौट रही थीं तो घर के पास ही एक युवक उन्हें गुलाबी रंग की चादर में कुछ बड़ा सा लपेटकर ले जाता दिखा। एक बार उन्हें लगा कि चादर तो मेरी लग रही है, लेकिन उन्होंने उसे टोका नहीं। घर पहुंची तो माजरा समझ में आया कि आरोपी उनकी एलईडी ले जा रहा था। वह शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे भी भागीं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सीओ प्रथम मनीषा सिंह का कहना है कि सोसायटी में सीसीटीवी कैमरे नहीं है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में कैमरों की तलाश कर रही है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।