ताज़ा खबर :
prev next

सरेआम बहन को गाली देने पर युवती ने जीजा को जड़े थप्पड़

गाज़ियाबाद। कचहरी में बहन के साथ आई युवती ने अपने जीजा को थप्पड़ मार दिया। आरोप है कि जीजा ने गुस्से में अपनी पत्नी को गालियां दीं, जिससे नाराज साली ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। युवक ने पुलिस चौकी पर शिकायत की है।

प्रताप विहार में रहने वाली एक युवती की शादी साल 2015 में लोनी में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद तक दोनों का दांपत्य जीवन ठीक चला, मगर बाद में मनमुटाव हो गया। इसके बाद युवती अपने मायके में आकर रहने लगी। महिला का आरोप है कि उनका पति और ससुरालवाले उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। महिला ने पति और उनके परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा रखा है। दोनों पक्षों को मध्यस्थता सेंटर बुलाया गया था।

सोमवार को दोनों पक्ष मध्यस्थता सेंटर में काउंसलिंग के लिए पहुंचे थे। मध्यस्थता सेंटर में काउंसलिंग फेल हो गई और दोनों पक्षों को अगली तारीख दे दी गई। इसके बाद कचहरी में पहुंचते ही महिला को उनका पति भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। इससे युवती के साथ आईं उनकी बहन नाराज हो गईं और अपने जीजा को थप्पड़ मार दिया। युवक ने पत्नी और साली के खिलाफ मारपीट किए जाने की शिकायत पुलिस चौकी पर दी है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।