ताज़ा खबर :
prev next

बजरंग दल की चेतावनी, आज सड़क पर दिखा कोई जोड़ा तो करा देंगे शादी

नई दिल्ली।  आज जहां पूरा देश वैंलेटाइन डे के जश्न में डूबा हुआ है वहीं दूसरी ओर बजरंग दल ने इसे लेकर हल्ला बोल दिया है। प्यार पर अकसर पहरा लगाने वाले इस दल ने अलग-अलग शहरों में वैंलेंटाइन डे का विरोध शुरू कर दिया है। बजरंग दल ने चेतावनी जारी कर कहा कि इस दिन सड़क पर दिखने वाले जोड़ों की शादी करवा दी जाएगी।

वहीं अहमदाबाद में तो लव जिहाद के पोस्टर लगाकर लड़कियों को हिदायत दी गई है। बजरंग दल द्वारा जगह-जगह चिपकाए गए इन पोस्टरों पर बाईं तरफ एक लड़की की तस्वीर है। इसका आधा चेहरा खुला हुआ है और आधा बुर्के से ढका हुआ है। पोस्टर में जहां एक तरफ ‘लव जिहाद’ लिखा है वहीं दूसरी तरफ SAY NO TO VELENTINE’S DAY लिखा गया है। इसके साथ हिंदू लड़कियों को सावधान रहने की चेतावनी दी गई है। ज्यादातर पोस्टर स्कूल, कॉलेज, बस स्टॉप जैसे सार्वजनिक जगहों पर लगाए गए हैं।

हैदराबाद में बजरंग दल के सदस्य पब और होटलों में जाकर वैलेंटाइन डे पर कोई विशेष कार्यक्रम आयोजित न करने की हिदायत दे रहे हैं। उनका मानना है कि इसे मनाना देश की संस्कृति का हिस्सा नहीं है। यह दल लंबे समय से वैलेंटाइन डे के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन करता रहा है।दल के अनुसार उन्हें प्यार से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इसकी आड़ में होने वाली अश्लीलता से परहेज है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।