ताज़ा खबर :
prev next

मामूली कहासुनी पर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

गाज़ियाबाद। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोती कालोनी में सुबह से मचा बवाल शाम होते-होते खूनी हो गया। दबंगों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी। घटना के बाद से पूरे मोहल्ले में तनाव बना हुआ है। जिले के सभी थानों से पुलिसबल बुलाकर मोहल्ले को छावनी में तब्दील कर दिया गया। वहीं, रात के समय दो अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हो गए, जिनका उपचार चल रहा है। दूसरी ओर, मामले में उच्चाधिकारियों को अवगत नहीं कराने पर पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी सहित पूरी चौकी को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। देर रात तक पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई थी।

मंगलवार सुबह सईद अहमद का एक पुत्र अपनी गाड़ी निकाल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के प्लाट में उसका एक पहिया आ गया तो कहासुनी हो गई। आरोप है कि दबंगों ने पहले तो सईद के घर पर पथराव कर दिया और बाद में तोड़फोड़ करते हुए घर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद दबंगों ने घर में आग लगा दी। इस मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी से साठगांठ कर ली और उन्हें बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया।

मंगलवार देर शाम मोहल्ले का रहने वाला आसिफ मोहल्ले में ही खड़ा था। आरोप है कि सईद के घर में बवाल मचाने वाले आरोपियों ने आसिफ से गालीगलौज कर दी। जब आसिफ ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने उसे तीन गोलियां मार दीं। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग व परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे मेरठ के एक अस्पताल में भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जैसे ही मोहल्ले के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो उनमें आक्रोश पनप गया। लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया।

मौके की नजाकत को देखते हुए सीओ सिटी राजेश कुमार और एसएचओ पंकज लवानिया मौके पर पहुंच गए। मामला बढ़ता देख सीओ ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इस पर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने चौकी प्रभारी सिकंदरगेट चंद्रवीर चौहान सहित सभी चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। करीब साढ़े नौ बजे दो अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हो गए।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।