ताज़ा खबर :
prev next

रुकने का इशारा करना पड़ा महंगा, ट्रक सवार युवकों ने सरिये से सिर फोड़ा

गाज़ियाबाद। दिल्ली मेरठ हाईवे पर राज चौपले के पास बृहस्पतिवार सुबह सड़क पार कर रहे एक युवक को डीसीएम चालक को रूकने का इशारा करना काफी महंगा पड़ गया। डीसीएम चालक ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर सरिया मारकर उसका सिर फोड़ दिया। बीच बचाव करने आई युवक की मां के साथ भी जमकर मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने युवक व उसकी मां से 15 हजार की नगदी व मोबाइल भी छीन लिया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मकरमतपुर सिखैड़ा निवासी सतीश बृहस्पतिवार सुबह अपनी मां धर्मवती के साथ दिल्ली मेरठ हाईवे पर राज चौपला स्थित ¨सडीकेट बैंक से पैसे निकालने के लिए आये थे। वापस लौटते समय जब सतीश अपनी मां के साथ सड़क पार कर रहा था, तभी मेरठ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम चालक को उसने रुकने का इशारा किया। इस बात से नाराज डीसीएम चालक ने सतीश के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब सतीश ने इसका विरोध किया तो चालक ने बीच हाईवे पर ही गाड़ी को रोक कर अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर सरिये से हमला कर सतीश का सिर फोड़ दिया।

सतीश को बचाने के लिए जब उसकी मां धर्मवती ने बीच बचाव किया तो दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोप है कि डीसीएम चालक व उसके साथियों ने महिला से पंद्रह हजार रुपये व मोबाइल भी छीन लिया। चीख पुकार की आवाज सुन लोगों की भीड को आता देखकर सभी हमलावर डीसीएम को बीच हाईवे पर ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लोगों की भीड़ को आता देख डीसीएम चालक व उसके साथी गाड़ी को बीच हाईवे पर ही छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान बीच हाईवे पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। जिस कारण गाजियाबाद की तरफ जाने वाला मार्ग अवरूद्व हो गया और देखते ही देखते हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। हाईवे पर वाहनों की लंबी लंबी कतारे लग गईं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को हाईवे से हटाकर लोगों की भीड़ को वहां से खदेड़ा। जिसके बाद ही यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।