ताज़ा खबर :
prev next

वाहनों के आपस में टकराने से तीन घायल, सड़क जाम

गाज़ियाबाद। लिंक रोड पर शुक्रवार दोपहर तीन वाहनों की टक्कर हो गई। दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद लिंक रोड पर जाम लग गया। वाहनों देखते ही देखते एक किलोमीटर तक दिल्ली की तरफ से आने वाले वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को सड़क के किनारे हटवाकर जाम खुलवाया। करीब आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

करहैड़ा गांव निवासी गजेंद्र चौहान अपने भाई नरेश के साथ शुक्रवार दोपहर वैशाली से घर जा रहे थे। साहिबाबाद सब्जी मंडी के सामने उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो भी अनियंत्रित होकर आगे चल रही एक अल्टो कार में जा टकराया।

दुर्घटना में कार नरेश और ऑटो सवार पवन शर्मा व राजेश कुमार निवासी झंड़ापुर घायल हो गए। वहीं, अल्टो कार में सवार सुमेधा बाल-बाल बच गईं। उनकी कार में कम नुकसान हुआ। वह बिना पुलिस से शिकायत कर घर चली गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में ले गई, जहां पर सभी को प्राथमिक उपचार दिलाया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

लिंक रोड पर दुर्घटना के बाद एक किलो मीटर तक वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे रोड चौकी प्रभारी योगेश पुलिस के साथ पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटवाकर किनारे करवाया। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। लिंक रोड थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा का कहना है कि क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है। शिकायत मिलने पर मामले में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।