ताज़ा खबर :
prev next

दहेजलोभियों की मारपीट से हुआ महिला का गर्भपात, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

गाज़ियाबाद। दहेजलोभियों ने महिला से इस कदर मारपीट कर दी कि उसका गर्भपात हो गया। कार्यवाही के लिए एसएसपी से गुहार लगाने के एक माह बाद भी भोजपुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कोर्ट के आदेश पर महिला थाने में पति समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। महिला का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज होने के एक माह बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

मसूरी के निडौरी निवासी सादक ने बेटी शबनम की शादी अप्रैल 2016 में भोजपुर के कलछीना गांव निवासी बिलाल से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से मोटरसाइकिल और दो लाख रुपये के लिए शबनम को परेशान किया जाने लगा। 13 दिसंबर 2017 को बिलाल के पड़ोसियों ने परिजनों को सूचना दी कि शबनम की ससुराल में पिटाई की जा रही है। सादक ने ससुराल जाकर बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोप है कि मारपीट के चलते शबनम के गर्भ में पल रहे चार माह के बच्चे की मौत हो गई। इसके चलते शबनम की हालत खराब हो गई। मामले की शिकायत एसएसपी और डीएम से करने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। 16 जनवरी को मामले में महिला थाना में बिलाल, मेहताब, नूरहसन, जौहरा, मुमताज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ सेकेंड आतिश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।