ताज़ा खबर :
prev next

भू-माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट लगाकर हो कार्यवाही- डॉ प्रभार कुमार

मेरठ। आयुक्त सभागार में मण्डलीय कानून एवं शान्ति व्यवस्था की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने मेरठ मण्डल में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। इस दौरान कानून व्यवस्था की कार्यप्रणाली में और भी सुधार लाने, आम जनता में सुरक्षा का भाव पैदा करने, महिला अपराध के प्रति पुलिस को संवेदनशील बनने के निर्देश दिए गये। इसके साथ ही मंडलायुक्त ने भू-माफियाओं, शराब, पशु व खनन माफियाओं को चिन्हित कर जेल भेजने के निर्देश दिये।

मंडलायुक्त ने बैठक में कहा कि भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगाने के लिए जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई जाए। यातायात व्यवस्था पर भी चिंता व्यक्त करते हुए उसमें सुधार लाने तथा ट्रैफिक पुलिस की ब्रीफिंग करने के लिए निर्देश दिए गये। वाहन चोरों को चिन्हित कर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिए गये साथ ही भू-माफियाओं पर भी गैंगस्टर व गुण्डा एक्ट में निरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये।

इस अवसर पर डीएम मेरठ अनिल धींगरा, गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह, बुलन्दशहर डा0 रोशन जैकब, बागपत ऋषिरेन्द्र कुमार, गाजियाबाद रितु माहेश्वरी, हापुड़ कृष्णकरूणेश, एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी, बुलन्दशहर मुनिराज जी, एसपी बागपत जय प्रकाश, हापुड़ हेमन्त कुटियाल आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।